Home खेल भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच टी-20 मुकाबले का आज आखिरी मैच, बेंगलुरू के...

भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच टी-20 मुकाबले का आज आखिरी मैच, बेंगलुरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम में होंगे आमने-सामने

बेंगलुरू। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज़ का आखिरी मुकाबला आज बेंगलुरू में खेला जाएगा। दोनों टीमें पहली बार चिन्नास्वामी स्टेडियम में एक-दूसरे के सामने मुकाबले में होंगे। भारतीय टीम फिलहाल 1-0 से इस सीरीज़ में आगे चल रही है। भारतीय क्रिकेट टीम आज का मैच जीतकर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलु मैदान में पहली […]

बेंगलुरू। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज़ का आखिरी मुकाबला आज बेंगलुरू में खेला जाएगा। दोनों टीमें पहली बार चिन्नास्वामी स्टेडियम में एक-दूसरे के सामने मुकाबले में होंगे। भारतीय टीम फिलहाल 1-0 से इस सीरीज़ में आगे चल रही है। भारतीय क्रिकेट टीम आज का मैच जीतकर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलु मैदान में पहली सीरीज जरूर जीतना चाहेगी।

बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में इससे पहले भारत ने चार मैचें खेली हैं, जिसमें से दो मैच अपने नाम कर सकी है। पाकिस्तान और ऑस्ट्रलिया से उसे हार का सामना करना पड़ा था जबकि बांग्लादेश और इंग्लैंड से भारत ने मैच जीत लिया था।

भारतीय टीम ने घरेलु मैदान पर पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ने के बाद मोहाली में खेले गए दूसरे मैच में पहली जीत दर्ज की थी। दोनों टीमों के बीच यह छठी सीरीज है। दक्षिण अफ्रीका में खेले गए टी-20 सीरीज को भारत ने 2-1 से जीत लिया था।