छत्तीसगढ़क्राईमदुर्ग

रंजीत सिंह हत्या कांड का आखिरी आरोपी भी गिरफ्तार… पुलिस से बचने यहां छिपा बैठा था…

अनिल गुप्ता@दुर्ग. छावनी थाना क्षेत्र में घटित संनसनीखेज रंजीत सिंह हत्या के मामले का फरार आखिरी आरोपी को भी आज पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी निखिल एंजिल गिरफ्तारी से बचने लगातार सरहदी जिलों में स्थान परिवर्तित कर लगातार छिपते फिर रहा था।पुलिस पार्टी ने लगातार पीछा कर आरोपी को गिरफ्तार करने में मिली सफलता की है। एन्टी क्राईम एवं सायबर यूनिट दुर्ग व थाना छावनी की संयुक्त टीम ने प्रार्थी शुभदीप सिंह की शिकायत रंजीत सिंह के हत्या में शामिल सभी आरोपियों की तलाश के लिए लगातार काम किया। पांच दिनों के भीतर मामले का मास्टर माइंड भाजयुमो महामंत्री लोकेश पांडेय सहित आठ आरोपियों को अब पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है।

छावनी सीएसपी कौसलेन्द्रदेव पटेल ने आठवे आरोपी निखिल एंजिल के ग्रिफ्तार किये जाने के बाद बताया है, की रंजीत सिंह हत्याकांड के मामले में आरोपियों को सहयोग करने वाले लोगो के खिलाफ भी सबूत जुटाया जा रहा है। जांच के बाद वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर उन पर पर भी एक्सन लिया जा सकता है।

19 जून को टिम्पू , सोना , चिंकू एवं उनके अन्य साथी बिहारी मोहल्ला तालाब के पास मृतक रंजीत सिंह को पुरानी रंजीश की वजह से गाली गलौच कर मारपीट किये थे।मृतक द्वारा विरोध करने पर सभी एक होकर बेस बल्ला , धारदार हथियार एवं हाथ मुक्का से प्रहार कर उसकी जघन्य हत्या कर दी थी। सिर्फ यही नही बल्कि आरोपियों ने मरने के बाद भी मृतक के शव को चाकू से गोदते रहे। और सेल्फी लेकर अपने क्रूर चेहरे का प्रदर्शन करते रहे।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: