देश - विदेश

Lakhimpur Case: सुप्रीम कोर्ट की सख्ती, दो गिरफ्तार, मंत्री का बेटा लापता

लखनऊ/लखीमपुर। लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Case) में रविवार को हुए बवाल के 4 दिनों बाद पुलिस ने आशीष पांडेय और लवकुश राणा नाम के दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि‍ अब भी केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी का बेटा आशीष मिश्रा लापता है। पुलिस का कहना है कि दो लोगों को अरेस्ट कर लिया गया है।  इन दोनों पर उस गाड़ी में सवार रहने का आरोप है जो उस थार जीप के पीछे-पीछे चल रही थी जिसने किसानों को रौद दिया था। किसानों को थार जीप से रौंदे जाने का वीडियो पिछले दो दिन से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

Chhattisgarh: सांसद सरोज पांडेय को बेहतर उपचार के लिए रायपुर लाने बनेगा ग्रीन कॉरीडोर, मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को दिए निर्देश

बता दें कि (Lakhimpur Case) पुलिस की यह कार्रवाई सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बाद सामने आई है। गुरुवार को ही सुबह मामले की सुनवाई करते हुए शीर्ष अदालत ने यूपी सरकार से पूछा था कि अब तक कितने लोगों को इस मामले में अरेस्ट किया गया है। कोर्ट ने यूपी सरकार से इस मामले में स्टेटस रिपोर्ट मांगी है।

Raipur: कचना हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में युवती की खुदकुशी का मामला, सुसाइड नोट आया सामने, खुद को बताया मौत का जिम्मेदार

(Lakhimpur Case) यही नहीं अदालत ने शुक्रवार को भी मामले की सुनवाई करने का फैसला लिया है। इस मामले में लखनऊ की आईजी रेंज लक्ष्‍मी सिंह ने बताया कि दोनों से पूछताछ की जा रही है। उन्‍होंने तीन लोगों के बारे में बताया है। आईजी रेंज ने बताया कि लखीमपुर हिंसा के तीन आरोपियों की मौत हो चुकी है। उन्‍होंने बताया कि मामले में हत्‍यारोपी आशीष मिश्रा को भी पूछताछ के लिए समन भेजा जा रहा है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: