कोरबा

Korba: जब नशे में धुत प्राचार्य स्कूल में खा रहा था चिकन, वीडियो वायरल होने के बाद अब होगी निलंबन की कार्रवाई

कोरबा: (Korba) स्कूल जिसे हम शिक्षा का मंदिर कहते हैं. मगर जिले के पोड़ी उपरोड़ा के करीमाटी प्राथमिक स्कूल में एक शिक्षक ने विद्या के मंदिर को कंलकित किया. शराब के नशे में धूत प्राचार्य स्कूल के कैंपस में बैठकर चिकन खाने लगा. आरोपी शिक्षक रामनारायण प्रधान नशे में इतना धुत था कि उसे कुर्सी पर बैठा नहीं जा रहा था. अंतिम में वह बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ा.

(Korba) इसी बीच स्थानीय जनप्रतिनिधि जनपद सदस्य प्रताप सिंह मरावी निरीक्षण के लिए स्कूल पहुंचे. जब उन्होंने शिक्षक को इस हालात में देखा तो वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया. तब यह मामला प्रकाश में आया.  

(Korba) वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है किस तरह से शिक्षक नशे में धुत हैं और अपने कक्ष में आपत्तिजनक हालात में पड़ा है.ऐसे शिक्षकों के कारण अन्य शिक्षक भी संदेह के घेरे में आ रहे है.

विद्यालय में इस तरह का कृत्य अशोभनीय

इस संबंध में पोड़ी उपरोड़ा विकास खंड के विकास खंड शिक्षा अधिकारी एलपी जोगी का बयान आया है. उन्होंने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर इसकी जांच खुद की है. गांव वालों और सरपंच के मौजूदगी में सब के बयान दर्ज किए गए, वीडियो की पुष्टि हुई है. प्रधान पाठक आदतन शराबी है. लेकिन वह विद्यालय में इस तरह का कृत्य नहीं करते थे. अब विद्यालय में इस तरह का कृत्य अशोभनीय है. मैंने निलंबन का प्रस्ताव जिला शिक्षा अधिकारी को प्रेषित कर दिया है. कल दोपहर के पहले तक प्रधान पाठक को निलंबित कर दिया जाएगा.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: