कोरबा

Korba: भूतबंगले में युवतियों के साथ हुई शर्मनाक हरकतें, डरावनी आवाजों के बीच दबी उनकी चीखें, जानिए क्या है पूरा माजरा

कोरबा। (Korba) शहर के टीपी नगर स्थित पाम मॉल में भूतबंगला संचालित होता है. भूतबंगला के अंदर दो बहनों से छेड़छाड़ की खबर सामने आई है. कोई और नहीं मॉल के कर्मचारी ने छेड़छाड़ की। भूत बंगले के अंदर युवतियां चिल्लाती रही, लेकिन उनकी आवाज दब गई।

जानकारी के मुताबिक(Korba)  22 अगस्त को राखी बाँधने के बाद दोनो बहनें मॉल घूमने के लिए गई। जैसे ही दोनों बहनों ने टिकट कटाया। वहां मौजूद कर्मचारी हसन उन्हें एंट्री दिलाने के बहाने अपने साथ ले गया। बताया जा रहा है कि जैसे ही युवतियां भीतर दाखिल हुईं आरोपी हसन उनके साथ अश्लील हरकत करने लगा। इसका युवतियों ने विरोध किया। पहले बड़ी बहन के साथ छेड़छाड़ की गई और जब छोटी ने बीच बचाव करने की कोशिश की तो उसे भी शिकार बनाया।

Bastar: बदलता बस्तर नई तस्वीर, पुल और सड़कों के बनने से जोखिम से मिली आजादी, 40 गांवों में ग्रामीणों का आसान हुआ जीवन

(Korba) इस दौरान दोनों ने खूब चीखना-चिल्लाना शुरू किया, लेकिन अंदर काफी शोर होने की वजह से उनकी आवाज बाहर तक नहीं पहुंच सकी और हसन उन दोनों के साथ मनमानी करता रहा। शो खत्म होने के बाद जब युवतियां बाहर निकलीं तो उन्होंने तत्काल इस घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। जिसके बाद उन्होंने इसकी रिपोर्ट सीएसईबी पुलिस चौकी में दर्ज कराई ।

सीएसईबी चौकी पुलिस में पदस्थ महिपाल सिंह चौधरी ने बताया कि दोनों बहनों की शिकायत पर आरोपी हसन के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 व 354 (अ) के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस को आशंका थी कि आरोपी कहीं इस तरह की वारदात को पहले भी तो अंजाम नहीं देता रहा है, लेकिन आरोपी ने पहली बार ऐसा अपराध करना स्वीकार किया है ।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: