क्राईम

Korba: कैटरिंग ठेकेदार का खून से लथपथ शव बरामद, धारदार हथियार से गला रेतकर उतारा मौत के घाट, पुलिस और फ़ॉरेसिक टीम मौके पर पहुंची, मौका-ए-वारदात को किया गया सील

कोरबा। (Korba) जिले में कैटरिंग ठेकेदार का खून से लथपथ शव उसी के घर से बरामद हुआ है. मृतक ठेकेदार रेलवे स्टेशन के समीप नहरपारा में रहता था. उसकी हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है. मृतक का नाम राजा सोनी हैं.

जानकारी के मुताबिक, मृतक राजा अपने मकान में अकेले ही रहता था. पुलिस को सुबह उसकी हत्या की सूचना मिलने के बाद जवान मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की गई. पुलिस के मुताबिक, कैटरिंग ठेकेदार की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई है. जांच के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा.

पुलिस के मुताबिक, यह घटना बीती रात की है, जब राजा सोनी अपने घर पर था, उस वक्त हत्यारों ने उस पर हमला किया. हालांकि पुलिस अभी मामले पर कुछ ज्यादा कहने से बच रही है. हत्या किन कारणों से हुई इसे लेकर पुलिस ने अभी खुलासा नहीं किया है.

(Korba) नहरपारा में जिस मकान में मृतक राजा निवास करता था. उसके आसपास के लोगों ने ही इस घटना की सूचना पुलिस तक सूचना पहुंचाई थी. सुबह से ही मौके पर लोगों की भीड़ लगी हुई है.

Corona News: देश में कोरोना के सक्रिय मामले 149 दिन के निचले स्तर पर, आज सामने आए 36,401 नए केस, पढ़िए स्वास्थ्य मंत्रालय की मेडिकल बुलेटिन

वहीं, (Korba) मामले की जांच करते हुए पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया है. घटना को लेकर सीएसपी कोरबा योगेश साहू ने कहा कि फिलहाल मौका-ए-वारदात को सील किया गया है. पूछताछ जारी है, जांच के लिए फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड की भी सहायता ली जा रही है. मामले की जांच के बाद ही घटना के बारे में खुलासा किया जाएगा.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: