कोरबा

Korba: आदिवासी कार्यक्रम में शामिल होने रायपुर से अंबिकापुर के लिए हेलीकॉप्टर से निकले थे खाद्य मंत्री, कोरबा में इमरजेंसी लैडिग….मिलने पहुंचे कांग्रेसी नेता

कोरबा। (Korba) खाद्य मंत्री अमरजीत भगत के हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिग कराई गई है। इसके पीछे का कारण फ्यूल की कमी और खराब मौसम को बताया जा रहा है। कोरबा जिले के बालको स्थित हेलीपेड में पायलट ने हेलीकॉप्टर को उतारा है. इस खबर के बाद कई कांग्रेसी नेता खाद्य मंत्री से मिलने पहुंचे हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक आदिवासी कार्यक्रम में सम्मिलत होने के लिए खाद्य मंत्री अमरजीत भगत रायपुर से अंबिकापुर जाने के लिए हेलीकॉप्टर से निकले थे। खराब मौसम की वजह से हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिग कराया गया। कुछ देर रूक कर खाद्य मंत्री अंबिकापुर के लिए रवाना हुआ।

 (Korba) मंत्री अमरजीत भगत आदिवासी दिवस के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रायपुर से अंबिकापुर जाने के लिए निकले थे. इसी दौरान अचानक हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी. काफी देर मंत्री भगत वहां रुके रहे, उसके बाद दोबारा उसी हेलीकॉप्टर से अंबिकापुर के लिए रवाना हो गए.

Change in weather: 20 सालों में धरती का तापमान इतना बढ़ेगी कि लोगों का जीना हो जाएगा दुर्भर, इस रिपोर्ट से खुलासा….पढ़िए

(Korba) हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग की सूचना पर कई कांग्रेसी नेता मौके पर मिलने पहुंचे। जिन्होंने खाद्य मंत्री से बातचीत की।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: