छत्तीसगढ़

Chhattisgarh: दानशीलता, सौहार्द्र और अनुकरणीय सहायता के उत्कृष्ट कार्य करने वालों को सरकार करेगी सम्मानित, जानिए आखिरी तारीख

रायपुर। (Chhattisgarh) समाज कल्याण विभाग द्वारा दानशीलता, सौहार्द्र एवं अनुकरणीय सहायता के क्षेत्र में उत्कृष्ट काम करने वाले योग्य व्यक्ति या संस्थाओं से दानवीर भामाशाह सम्मान के लिए प्रविष्टियां आमंत्रित की गई हैं। छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा प्रतिवर्ष की तरह इस वर्ष भी राज्योत्सव के अवसर पर यह पुरस्कार प्रदान किया जाएगा। योग्य उम्मीदवार समाज कल्याण विभाग के जिला कार्यालयों में प्रविष्टियां जमा कर सकते हैं।

Jammu-Kashmir: फिर से नजरबंद हुई महबूबा मुफ्ती, पुलवामा जाने की थी योजना, ट्वीट कर किया दावा

(Chhattisgarh) विभागीय संचालनालय ने सभी जिला कलेक्टरों से 10 अक्टूबर तक प्रविष्टियां उपलब्ध कराने कहा है। पुरस्कार में एक लाख रूपये नगद एवं प्रशस्ति पत्र प्रदान किया जाएगा। पुरस्कार के लिए व्यक्ति या संस्था के वर्तमान और पिछले दोनों कार्यों का आकलन किया जाएगा। (Chhattisgarh) पुरस्कार के लिए ज्यूरी के सदस्य, शासकीय या अर्द्धशासकीय संस्थाएं अथवा इनमें कार्यरत कर्मचारी पात्र नहीं होंगे। पिछले 5 वर्षों में पुरस्कार प्राप्त संस्था या व्यक्ति की प्रविष्टियां भी मान्य नहीं की जाएंगी।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: