Home क्राईम बागबाहरा से अपहृत बच्चा दुर्ग से बरामद, आरोपी की तलाश जारी

बागबाहरा से अपहृत बच्चा दुर्ग से बरामद, आरोपी की तलाश जारी

महासमुंद. जिले के बागबहरा से अपहरण हुए एक बच्चे को पुलिस ने दुर्ग से बरामद किया है। अपहरणकर्ता बच्चे को दुर्ग रेलवे स्टेशन में भिखारियों के बीच छोड़कर फरार हो गया था। पुलिस ने बच्चे को उसके परिजनों को सौंपकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह लगभग 10 बजे […]

recovered

महासमुंद. जिले के बागबहरा से अपहरण हुए एक बच्चे को पुलिस ने दुर्ग से बरामद किया है। अपहरणकर्ता बच्चे को दुर्ग रेलवे स्टेशन में भिखारियों के बीच छोड़कर फरार हो गया था। पुलिस ने बच्चे को उसके परिजनों को सौंपकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह लगभग 10 बजे बागबहरा के हृद्यानंद बारी के ढाई साल के बेटे वरुण को घर से बाहर खेलते समय आरोपी संजय चौहान अपहरण कर फरार हो गया था। आरोपी बच्चे के परिजनों का परिचित था, इस वजह से उन्हें मालूम था कि संजय दुर्ग जा सकता है।

इसी शक के आधार पर बच्चे के परिजन बागबहरा पुलिस के साथ दुर्ग आए थे। परिजन बच्चे को दुर्ग के रेल्वे स्टेशन में खोज रहे थे। इसी दौरान रेलवे पुलिस को भिखारियों के बीच एक बच्चे को किसी युवक द्वारा छोड़कर भाग जाने की जानकारी मिली। रेलवे पुलिस ने बच्चे को बरामद कर उसे परिजनों के हवाले किया। बच्चे को इस हालत में छोड़ने वाले आरोपी युवक की तलाश की जा रही है।