Home जिले मुंगेली घर के बाहर से किया बच्चे का अपहरण, लोगों ने पकड़ कर...

घर के बाहर से किया बच्चे का अपहरण, लोगों ने पकड़ कर किया पुलिस के हवाले

गुड्डू यादव, मुंगेली। जिले के ग्राम जुझार भाठा में बच्चा चोरी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि (1) वर्षीय धैर्य सुबह घर के करीब खेल रहा था। लेकिन कुछ देर बाद जब बच्चे के दादा ने बाहर निकलकर देखा तब धैर्य वहां पर नहीं मिला। जिसके बाद परिजन और गांव के […]

गुड्डू यादव, मुंगेली। जिले के ग्राम जुझार भाठा में बच्चा चोरी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि (1) वर्षीय धैर्य सुबह घर के करीब खेल रहा था। लेकिन कुछ देर बाद जब बच्चे के दादा ने बाहर निकलकर देखा तब धैर्य वहां पर नहीं मिला। जिसके बाद परिजन और गांव के लोग बच्चे को खोजने लगे। जब ग्रामीण गांव से कुछ दूर पर खेत के पास पहुंचे तो उन्होंने एक युवक के साथ बच्चे को देखा। जिसके बाद लोगों ने हल्ला मचाना शुरू कर दिया। ग्रामीणों की आवाज सुनते ही आरोपी युवक मौके से भागने लगा, लेकिन ग्रामीणों ने दौड़कर आरोपी युवक को पकड़ लिया। इसके बाद ग्रामीणों ने युवक को पुलिस को सौप दिया।

जानकारी के मुताबिक युवक (35) वर्षीय रामु कोलता के रूप में हुई है। यह उड़ीसा का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया। यहाँ उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण न्यायालय के आदेश पर आरोपी को मेंटल हॉस्पिटल सेंद्री बिलासपुर भेजा गया। इस घटना के बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल हैं। मामले के बाद अधिक संख्या में ग्रामीण थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस मामले में आरोपी युवक से पूछताछ में जुटी है।