कबीर धाम(कवर्धा)

Kawardha: राजपरिवार के एक सदस्य की हत्या, बेड पर मिला खून से लथपथ पड़ा शव, सिर पर गंभीर चोटे, पुलिस जांच में जुटी

कवर्धा।  (Kawardha) जिले में राजपरिवार के एक सदस्य की बेरहमी से हत्या कर दी गई हैं. मृतक व्यक्ति राजमाता का रिश्ते में भांजा लगता था. गुरुवार की दरमियानी रात विश्वनाथ नायर का शव बेड पर मिला. सिर पर गंभीर चोट के निशान थे. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई हैं.

(Kawardha) जानकारी के मुताबिक मृतक विश्वनाथ नायर राजमाता शशि प्रभा देवी का भांजा हैं, जो 10 सालों से ग्राम इंदौरी मे रहकर खेती बाड़ी का काम संभालता था. (Kawardha) वहीं रहते भी थे. सुबह ग्रामीणों ने खून से लथपथ विश्वनाथ की लाश देखी. तो उन्होंने तत्काल इसकी सूचना योगेश्वर राज सिंह और पुलिस को दी.

Chhattisgarh: सरोज पांडे ने ट्वीट कर सरकार को घेरा, तंज कसते हुए कहा- कांग्रेस के लिए सत्ता सुख भोगने का साधन, जनसेवा नहीं

ग्रामीणों की सूचना के बाद राजा योगेश्वर राज सिंह मौके पर पहुंचे. उन्होंने स्थानीय पुलिस को मामले की गंभीरता से जांच करने कहा है. वहीं हत्या के बाद राजमहल में मातम छा गया है.

पुलिस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है, क्योंकि मामला राजपरिवार से जुड़ा हुआ है. फिलहाल शव को पंचनामा के लिए रवाना कर दिया गया और आगे की कार्रवाई की जारी है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: