Uncategorized

Kawardha: फिल्म की शूटिंग के लिए कवर्धा पहुंचे आशुतोष राणा, जुटने लगी लोगों की भीड़, पुलिस को करनी पड़ रही है मशक्कत

रायपुर। (Kawardha) आशुतोष राणा, मशहूर एक्टर अजय देवगन के बैनर तले बन रही फिल्म की शूटिंग कबीरधाम जिले के सरोदा जलाशय के पीछे और चिल्फीघाटी के वनक्षेत्र में हो रही है। बॉलीवुड एक्टर आशुतोष राणा की झलक पाने लोगों की भीड़ ने पुलिस के सिर में दर्द कर दिया है। भीड़ को काबू करने के लिए हर दिन शूटिंग स्थल पर कवर्धा पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ रही है।

(Kawardha) जिसमें अजय देवगन लीड रोल में हैं। बताया जा रहा है कि अजय देवगन जल्द ही कवर्धा पहुंच सकते हैं। (Kawradha) अजय देवगन के आने की सूचना मिलने के बाद उनके फैन दूर-दूर से कवर्धा पहुंच रहे हैं। ताकि अभिनेता की एक झलक देख सकें।

Chhattisgarh: स्वास्थ, जागरुकता के साथ सामरिक सामाजिक उत्थान में जिन्दल स्टील की भी भागीदारी, मंत्री ने कहा- कुपोषण मुक्त बनाने प्रत्येक व्यक्ति, परिवार, समाज, संगठन का सहयोग जरूरी

राजमहल में ठहरी है फिल्म की यूनिट

फिल्म शूटिंग के दौरान एक्टर आशुतोष राणा को देखने लोगों की काफी भीड़ जुट गई थी, जिन्हें संभालने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। मिली जानकारी के अनुसार फिल्म की यूनिट कवर्धा राजमहल में रूकी हुई है। कई लोग राजमहल के बाहर भी डेरा जमाए हुए हैं ताकि आशुतोष राणा की एक झलक देख सकें।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: