कांकेर (उत्तर बस्तर)

Kanker: जब बस्ती के भीतर दिखी हाथी की चहलकदमी, चारों तरफ था दहशत का माहौल

कांकेर: (Kanker) जिले के चरामा में हाथियों की दस्तक ने लोगों की नींद उड़ा दी. दल से भटका एक दंतैल हाथी चारामा में पहुंच गया. हाथी की धमक से चारों तरफ दहशत का माहौल है, नगर की गलियों से गुजरते हुए हाथी एनएच 30 पर आ गया था. जिसे बाद एनएच 30 पर आवागमन बाधित हो गया.

Surajpur में छात्र की हत्या, देर शाम घर से लौटा, फिर कभी नहीं लौटा वापस, झाड़ियों में मिली लाश

(Kanker) घटना शनिवार शाम की है. हाथी बारगरी नयापारा की बस्ती के समीप पहुंचा. जिसे बड़ी मशक्कत के बाद वन विभाग के कर्मचारियों ने बस्ती से उसे खदेड़ा. वन अमला हाथी पर लगातार नजर बनाए हुए हैं. इसी दौराना चारामा नगर की ओर बढ़ते देख वन विभाग ने नगर में तत्काल अलर्ट जारी कर दिया गया. जिसके बाद नगर की दुकानें जल्द बंद होने लगी. हाथी रात करीब 12 बजे गिरहोला से दरगाहन के रास्ते चारामा के कोरर चौक तक आ पहुंचा और इसके बाद नेशनल हाइवे में करीब 1 घंटे तक मौजूद रहा. जिससे NH में घंटे भर गाड़ियों के पहिए थमे रहे.

Bihar: मोतिहारी में बड़ा हादसा, नदी में पलटी नाव, 22 लोग डूबे, अधिकाश महिलाएं शामिल

(Kanker) कुछ देर बाद हाथी ढोकला के जंगलों की ओर बढ़ गया तब कही जाकर लोगों ने राहत की सांस ली. हाथी आने की खबर मिलने पर चारामा के वन परिक्षेत्र अधिकारी सीआर सिंह और सहायक वन परीक्षेत्र अधिकारी बीएल सुरोजिया सहित स्टाफ निगरानी में लगे हुए हैं.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: