कांकेर (उत्तर बस्तर)

Kanker:ढोरकट्टा सरपंच सहित कई बीजेपी कार्यकर्ताओं ने थामा कांग्रेस पार्टी का दामन, विधायक की उपस्थिति में ग्रहण की पार्टी की सदस्यता

देबाशीष बिस्वास@पंखाजूर। (Kanker) विधायक अनूप नाग के कार्यप्रणाली से प्रभावित होकर ग्राम पंचायत ढोरकट्टा के सरपंच और कई ग्रामीणों ने आज कांग्रेस का दामन थामा। पार्टी का गमछा पहनाकर विधायक अनूप नाग ने सरपंच समेत ग्रामीणों को कांग्रेस में शामिल कराया और ढेर सारी शुभकामनाएं दी।

(Kanker) कांग्रेस में शामिल होने के बाद सरपंच और ग्रामीणों ने कहा कि विधायक अनूप नाग ने क्षेत्र में विकास की गंगा बहा दी है। क्षेत्र में पिछले पंद्रह सालो तक भाजपा नही कर सकी ऐसी विकराल समस्या का निराकरण विधायक अनूप नाग ने महज ढाई वर्ष के कार्यकाल में ही कर दिखाया है।गौरतलब है कि इसके पहले भी विधायक के कार्यप्रणाली से प्रभावित होकर कई ग्राम पंचायत के सरपंच और ग्रामीणों ने कांग्रेस का हाथ थामा है।

Raipur: राजधानी में डेंगू का कहर, दो दिनों के भीतर 17 नए मरीजों की पुष्टि, आज मिले 6 मरीज, जिला चिकित्सा अधिकारी ने की पुष्टि

(Kanker) विधायक अनूप नाग ने कांग्रेस में शामिल हुए सभी लोगो का स्वागत किया और शुभकामनाएं प्रेषित की।अनूप नाग ने कहा कि अच्छा लगता है जब लोग कहते है कि आपकी कार्यप्रणाली से प्रभावित होकर कांग्रेस का थामा है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: