कांकेर (उत्तर बस्तर)

Kanker: दबंगों ने बेचा राशन कार्ड का चावल, पैसे देने में हुई देरी……तो गला दबाकर की जान से मारने की कोशिश

देबाशीष बिस्वास@कांकेर। (Kanker) दबंग ग्रामीण ने अपनी राशन कार्ड का चावल राशन दुकान से खरीदकर भरत राजपूत नामक व्यक्ति को 16 रुपये प्रति किलो के दर से बेचा। समय पर पैसे नहीं मिलने पर भरत राजपूत को दबंगो ने गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की।

दरअसल (Kanker) परतापुर थाना क्षेत्र के गांव पिव्ही नंबर.124 के ग्रामीण संजीत रॉय एव हरि नामक ग्रामीण ने भरत राजपूत के साथ मारपीट की है। भरत राजपूत की पत्नी एवं उनके बेटे ने बताया कि चावल के पैसे समय पर नहीं दे पाने के कारण दोनों ने भरत राजपूत की जमकर पिटाई की एवं जान से मारने के उद्देश्य से गला भी दबाया।  

National: जब ED दफ्तर पहुंची नोरा फतेही, 200 करोड़ के इस मामले में होगी पूछताछ

(Kanker) राजपूत की पत्नी ने बताया कि संजीत रॉय एवं हरि ने अपने राशन कार्ड के चावल को राशन दुकान से लाकर प्रति किलो 16 रुपये की दर से 50 किलो चावल भरत राजपूत को बेचा था। भरत राजपूत समय पर चावल का 800  रुपये नहीं दे पाया। तो दोनों मिलकर भरत राजपूत की जमकर पिटाई किये एवं जान से मारने की उद्देश्य से गला भी दबाया। भरत की पत्नी एवं मासूम बच्चे ने पैर भी पड़ा। मगर दबंगों ने उनकी एक नहीं सुनी। चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे। तब जाकर मारपीट रूकी।

फिलहाल भरत राजपूत का इलाज पखांजुर सिविल अस्पताल में चल रहा है एवं पुलिस भि मामले की जांच में जुटी हुई हैं।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: