कांकेर (उत्तर बस्तर)

Kanker: अंजलि हत्याकांड: 11 दिन बीते अभी भी हत्यारे तक नहीं पहुंच पाई पुलिस, अब मृतिका की बेटी नंगे पांव सैकड़ों महिलाओं के साथ उतरी सड़क पर, एडिशनल एसपी को सौंपा ज्ञापन

देबाशीष बिस्वास@कांकेर। (Kanker) अंजलि हत्या कांड के 11वें दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने में नाकाम रही। आज सैकड़ों की संख्या में महिलाओं ने पखांजूर थाना के सामने विरोध प्रदर्शन करते हुए एडिशनल एसपी को ज्ञापन सौंपा है।

बता दे कि (Kanker)कांकेर जिले के पखांजूर ब्लॉक के ग्राम योगेंद्रनगर निवासी अंजली व्यापारी संदिग्ध हालात में 7 अगस्त को मक्के की खेत में मृत अवस्था में पाया गया था। मामले में पंजीबद्ध आरोपी की पतासाजी में पुलिस जुटी हुई है। मगर आज 11वे दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

आज अंजली की पुत्री नंगे पांव हाथ में बैनर लेकर क्षेत्र के सैकड़ों महिलाओं के साथ अपने माँ के हत्यारे को गिरफ्तार कारने के मांग को लेकर सड़क पर उतरी हैं। अंजली के हत्या के आरोपी को पकड़ने के मांग को लेकर पखांजूर एडिशनल एसपी को ज्ञापन सौपा हैं।

(Kanker)महिलाओं ने पखांजूर मुख्य सड़क पर स्थित एचपी पेट्रोल पंप के सामने से पखांजूर थाने तक रैली निकालकर विरोध प्रदर्शन किया है। महिलाओं ने 10 दिनों के भीतर आरोपी को गिरफ्तार करने की चेतावनी पुलिस प्रशासन को दी है। अन्यथा उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: