कांकेर (उत्तर बस्तर)

Kanker: सड़क हादसे में 2 युवक की मौत, शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे तीनों, तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकराई, 1 की हालत गंभीर

कांकेर। जिले में सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई। हादसे में 1 युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल युवक धमतरी के मिशनरी अस्पताल रेफर किया गया है। हादसा बांदे थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, बेलगाल गांव निवासी पूर्व जनपद अध्यक्ष सोन सिंह पवार का बेटा  23 वर्षीय हेमलाल पवार 23 वर्षीय मनेश पवार और 22 वर्षीय प्रतापपुर निवासी राहुल बघेल तीनों एक ही बाइक पर एक शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शनिवार देर रात बांदे बस्ती जा रहे थे। रात करीब 10 बजे वे कार्यक्रम स्थल से करीब 3 किमी पहले पखांजूर-बांधे मार्ग, बिजली ऑफिस के पास पहुंचे थे कि मोड़ पर तेज रफ्तार बाइक पेड़ से जा टकराई।

Bilaspur : जिले में 193 परीक्षा केंद्रों में आयोजित की गई पर्यवेक्षकों की भर्ती परीक्षा, 49 हजार 879 परीक्षार्थी हुए शामिल

हादसे के बाद किसी राहगीर ने पुलिस को सूचना दी। एक युवक ने मौके पर दम तोड़ दिया। जबकि दूसरे युवक की हालत को देखते हुए धमतरी के मिशनरी अस्पताल रेफर किया गया। लेकिन उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: