Home जिले विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर जिंदल स्टील के कर्मचारियों ने किया...

विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर जिंदल स्टील के कर्मचारियों ने किया वृक्षारोपण

रायपुर. विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड मशीनरी डिविजन के कर्मचारियों द्वारा जिंदल कैम्पस स्थित न्यू लेबर हटमेंट के पास लगभग 300 पौधों का वृक्षारोपण किया गया। खेल मैदान के साथ लगातार पौध रोपण से एक छोटा बगीचा भी तैयार होता जा रहा है। इस अवसर पर कारखाने के कारखाना […]

68
jindal

रायपुर. विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड मशीनरी डिविजन के कर्मचारियों द्वारा जिंदल कैम्पस स्थित न्यू लेबर हटमेंट के पास लगभग 300 पौधों का वृक्षारोपण किया गया। खेल मैदान के साथ लगातार पौध रोपण से एक छोटा बगीचा भी तैयार होता जा रहा है।

इस अवसर पर कारखाने के कारखाना प्रमुख कोशल शर्मा, कारपोरेट अफेयर्स उपाध्यक्ष यू पी सिंह  एवं कार्मिक विभाग के प्रमुख सूर्योदय दुबे के अलावा वरिष्ठ अधिकारीगण अपनी टीम के साथ वृक्षारोपण के लिए उपस्थित रहे। इस पूरे कार्यक्रम का संचालन उद्यान विभाग के द्वारा किया गया।

जिसके लिए कार्मिक प्रमुख ने उद्यान विभाग के प्रमुख पी के साहू एवं उनकी पूरी टीम को बधाई दी। सभी उपस्थित सुधिजन बडे जागरूक और उत्साहित रहे कॉर्पोरेट अफेयर्स उपाध्यक्ष ने उपस्थित लोगों से वैज्ञानिक नजरिए से बहुत ही सुन्दर रुप में वृक्षों की अहमियत व बढते तापमान के कारणों को जोड कर अपने विचार साझा किए।