क्राईम

Jaspur: मारपीट, लूट और फायरिंग के वारदात को दिया था अंजाम, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार, 1 फरार

जशपुर। (Jaspur) जिले में सोमवार देर रात कुडिंग मछुआटोली में मारपीट, लूट और फायरिंग के आरोप में 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने 24 घंटे के भीतर यह सफलता हासिल की. जबकि मामले में एक अन्य आरोपी फरार है. पुलिस ने आरोपियों के पास से देशी कट्टा, बलुआ और लूट की रकम सहित अन्य सामान बरामद किया है.

जशपुर (Jaspur) एसपी ने बताया कि सिटी कोतवाली के ग्राम कुडिंग महुआटोली में बीती रात 9 बजे के मध्य जोगीपारा निवासी सुरेश दास बैरागी परिवार के यहां 4 अज्ञात बदमाशों ने दरवाजा खुलवाया. दरवाजा खोलने पर बदमाशों ने हाथ में देशी कट्टा और फरसा लहराते हुए घर में घुस गए. सुरेश दास को डंडे से मारपीट कर पैसे और जेवरात की मांग करने लगे और नहीं देने पर गोली से मार देने की धमकी देने लगे. तब सुरेश दास की पत्नी ने धान बिक्री से प्राप्त घर में रखे 10 हजार रुपए बदमाशों को दे दी. जिसके बाद लुटेरे घर में रखे सोना-चांदी का जेवर और दो पीस मोबाइल भी लूट लिये.

Chhattisgarh में 45 वर्ष से अधिक के 83 प्रतिशत और 18 से 44 आयु वर्ग के 57 प्रतिशत नागरिक लगवा चुके हैं पहला टीका, कोरोना से बचाव के लिए प्रदेश भर में अब तक लगे 1.87 करोड़ टीके

ग्रामीणों ने लुटेरे की पिटाई की

(Jaspur) लूट के दौरान ग्रामीण महिला ने शोर मचाया और गांव के कुछ लोग आसपास पहुंच गए. एक लुटेरे को धर दबोचा. जिसके ऊपर ग्रामीणों ने लाठी-डंडे से हमला किया और वह घायल हो गया. जिसके बाद ग्रामीण मौके से डर के मारे भाग गए. बाकी लुटेरे अपने साथी को लेकर दूसरे गांव फरार हो गए और एंबुलेंस को सूचना दी.

फर्जी नक्सली बनकर देते थे धमकी

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि फर्जी नक्सली बन कर आरोपी विनेश राम के द्वारा पूर्व में ग्राम नगड़ी में वारदात को अंजाम दिया गया. नवाटोली से लोखण्डी मार्ग में बन रहे निर्माणाधीन पूल के पास एक नक्सली पर्चा फेक कर ठेकेदार को धमकी दिया गया था. मामले में पुलिस ने आरोपी विनेश उर्फ विने निवासी भेलवाडीह और विनोद कुमार निवासी बड़ाबनई को गिरफ्तार किया है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: