क्राईमजशपुर

Jaspur: समर्थ दिव्यांग केंद्र में 15 साल की बच्ची से रेप, 5 बच्चियों से छेड़छाड़, आरोपी केयर टेकर और चौकीदार पुलिस की गिरफ्त में…

जशपुर। (Jaspur) जिले के समर्थ दिव्यांग केंद्र के केयर टेकर और चौकीदार ने नि:शक्त बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जबकि 5 बच्चियों से छेड़छाड़ किया गया है. जांच के बाद कोतवाली ने पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रेप और छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है.

जानकारी के मुताबिक (Jaspur) घटना 22-23 सितंबर की दरिम्यानी रात की है. राजीव गांधी शिक्षा मिशन की ओर से समर्थ दिव्यागं केंद्र संचालित होता है. उस रात हॉस्टल अधीक्षक मौजूद नहीं थी. जिसकी गैरमौजूदगी का केयर टेकर और चौकीदार ने फायदा उठाया. शराब के नशे में दोनों ने दिव्यांग बच्चों से मारपीट और अश्लील हरकते कीं. कई बच्चों के कपड़े फाड़ दिये. इसी दौरान 15 साल की बच्ची से दुष्कर्म किये. जबकि 5 बच्चियों से छेड़छाड़ किया. जब इस दौरान हॉस्टल की स्वीपर कुमारी बाई आवाज सुनकर उठ गई और बीच बचाव करने लगी, लेकिन आरोपियों ने उसे बाथरूम में बंद कर दिया. इसके बाद कुमारी बाई ने हॉस्टल अधीक्षक संजय राम को फोन कर सूचना दी. आधी रात को अधीक्षक केंद्र पहुंचे और कर्मचारियों को बाहर किया. बता दें कि केंद्र में 22 दिव्यांग बच्चे और 12 बच्चियां रहती है. कोई बोल और सुन नहीं सकता.

Raipur: बिजली सब स्टेशन में दो युवकों को लगा करंट, एक ने मौके पर तोड़ा दम, दुसरा गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

376 का मामला दर्ज, आरोपी हिरासत में

(Jaspur) एडिशनल एसपी प्रतिभा पांडे ने बताया कि जांच में इस बात की पुष्टि हुई है कि आरोपी केयर टेकर नरेन्द्र भगत ने एक दिव्यांग बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अजाम दिया है. वहीं दूसरे आरोपी चौकीदार राजेश राम ने पांच बालिकाओं से छेड़छाड़ की थी. उन्होंने बताया कि पीड़ित बालिकाओं के बयान और मेडिकल जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ धारा 376 और 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

Chhattisgarh: ‘जिस तरह बिटिया की शादी में देरी होने लगता है कब होगी शादी, जल्द पता चल जाएगा कब होगी शादी..एयरपोर्ट पर पत्रकारों से टीएस सिंहदेव ने की चर्चा

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: