जांजगीर-चांपा

Janjgir-Champa: सकुशल घर लौटी युवती, प्रेम जाल में फंसाकर अपहरण, होशंगाबाद से 2 आरोपी गिरफ्तार, परिजनों से की थी 30 लाख के फिरौती की मांग

जांजगीर-चांपा। (Janjgir-Champa) जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती के पिता ने कोतवाली थाने में 3 अक्टूबर को अज्ञात युवक के द्वारा अपहरण का मामला दर्ज कराया था. उसे छोड़ने के लिए 30 लाख की फिरौती की मांग कर रहे हैं। युवती के पिता की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने थाने में मामला दर्ज कर लिया था। (Janjgir-Champa) रिपोर्ट के बाद युवती का पता लगाने में जुटी थी। मुखबिर के जरिए भी युवती की तलाश की जा रही थी।

इसी दौरान पुलिस को अपने मुखबिर के माध्यम से मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में रहने की सूचना मिली।  पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में एक टीम गठित कर मध्यप्रदेश के होशंगाबाद के लिए रवाना किया गया। मौके पर पहुंचे पुलिस की टीम ने दो आरोपी अल्ताफ खान उसके साथी शुभम नामदेव दोनों को गिरफ्तार कर लिया। युवती को सकुशल उनके कब्जे से छुड़ाकर परिजनों को सौंप दिय है। (Janjgir-Champa) दोनों  आरोपी अल्ताफ खान व शुभम नामदेव को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है  ।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: