क्राईमजगदलपुर

Jagdalpur: जंगली जानवर के नाखून तस्करी के फिराक में थे आरोपी, पुलिस ने फेरा मसूबों पर पानी, ऐसे हुआ पूरे मामले का खुलासा

बासकी ठाकुर@जगदलपुर। (Jagdalpur) फर्जी तरीके से जंगली जानवरों के नाखून और अन्य अंग बेचने वाले दो आरोपियों को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. (Jagdalpur) आवश्यक कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है.

(Jagdalpur)नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि दो व्यक्ति जंगली जानवर का बीर और नाखून लेकर शहर में घूम-घूमकर बेचने की फिराक में है. सूचना मिलते ही व्यक्तियों की तलाश में जुटी पुलिस ने शहीद पार्क के नजदीक स्थित एफसीआई गोदाम के पास से पकड़ लिया. पकड़ने के बाद पुलिस ने उनसे पूछताछ शुरू की.

Raipur: किसानों के पक्ष में जंगी प्रदर्शन, डी पुरंदेश्वरी, डॉ रमन सिंह करेंगे रायपुर में विशाल धरना प्रदर्शन, कलेक्ट्रेट का करेंगे घेराव

कड़ी पूछताछ में दोनों आरोपी दिलीप बनिक (42) निवासी महारानी वार्ड और अप्पो बर्मन (48) निवासी महारानी वार्ड ने बताया कि वह दोनों बकरे की हड्डी को शेर का नाखून और बीर बताकर बेचने की फिराक में शहर में घूम रहे थे. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि यह सब सामान 10 हजार रुपये में बेचने की कोशिश कर रहे थे.

Pune: 5 लोग जले जिंदा, 6 लोगों को निकाला गया सुरक्षित, सीएम उद्धव ठाकरे ने दिए जांच के आदेश

पुलिस ने दोनों आरोपियों के कब्जे से बकरे का 2 नग बीर नख, 1 टूटा हुआ बीर नख, 1 नग नाखून, 1 नग दांत, 1 नग हड्डी का टूटा हुआ टुकड़ा समेत 3 हजार रुपए नगद बरामद किया है  वह दोनों आरोपी को न्यायालय में प्रस्तुत कर न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल किया गया है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: