देश - विदेश

J-K: एनकाउंटर से बौखलाए आतंकी, दो लोगों की ली जान, पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने की कड़ी निंदा, बीजेपी ने कहा- गैर-स्थानीय लोगों की हत्या बेहद निंदनीय और चौंकाने वाली

श्रीनगर। (J-K) जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर और पुलवामा जिलों में शनिवार को आतंकवादियों ने दो गैर स्थानीय लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बिहार के बांका इलाके के रहने वाले अरविंद कुमार साह (30) को उग्रवादियों ने श्रीनगर के ईदगाह में एक पार्क के बाहर शाम को गोली मार दी.

उन्होंने कहा कि (J-K) कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। एक अन्य घटना में, आतंकवादियों ने पुलवामा जिले में उत्तर प्रदेश के एक बढ़ई सगीर अहमद पर गोलीबारी की और गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

ये हत्याएं ऐसे दिन हुई हैं जब पुलिस ने दावा किया था कि पिछले हफ्ते अल्पसंख्यक समुदायों के सदस्यों की हत्या में शामिल तीन आतंकवादियों को 24 घंटे के भीतर मार गिराया गया था। भाजपा ने हत्याओं की निंदा की है।

Ambikapur: भू -माफियाओं पर प्रशासन के कड़े तेवर, कार्रवाई करते हुए 5 भूमाफियाओं को पहुंचाया जेल के सलाखों के पीछे

(J-K) पार्टी प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर ने कहा कि दो गैर-स्थानीय लोगों की हत्या बेहद निंदनीय और चौंकाने वाली है। उन्होंने पुलिस से हत्यारों को पकड़ने और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की। पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने भी हत्याओं की निंदा की।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि आज श्रीनगर में एक आतंकवादी हमले में रेहड़ी बेचने वाले अरविंद कुमार की हत्या की कड़ी निंदा करते हैं। यह एक नागरिक को इस तरह निशाना बनाए जाने का एक और मामला है। अरविंद कुमार ने जो किया वह कमाई के अवसरों की तलाश में श्रीनगर आया था और यह निंदनीय है कि वह था हत्या।

Chhattisgarh: फिर दिल्ली दरबार से आया टीएस सिंहदेव को बुलावा, रात 8 बजे दिल्ली के लिए होंगे रवाना

पुल्स कांफ्रेंस के अध्यक्ष सज्जाद गनी लोन ने हमलों को कायराना करार दिया। लोन ने ट्वीट किया, “यह पूरी तरह से आतंक है। फिर भी ईदगाह में एक गैर-स्थानीय विक्रेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। क्या शर्म की बात है। यह कितना कायरतापूर्ण हो सकता है,” लोन ने ट्वीट किया।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: