देश - विदेश

J-K: उधमपुर में सेना का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, स्थानीय लोगों ने घायल पायलट को निकाला बाहर

जम्मू। (J-K) जम्मू कश्मीर के उधमपुर जिले में मंगलवार को सेना का एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। उन्होंने बताया कि घटना जिले के शिवगढ़ धार इलाके में सुबह 10.30 बजे से 10.45 बजे के बीच हुई. स्थानीय लोगों ने एक पायलट को हेलिकॉप्टर से बाहर निकाला, उन्होंने कहा कि  हेलीकॉप्टर सेना के विमानन कोर का है।

हेलीकॉप्टर में सवार दोनों पायलटों को गंभीर चोटें आई हैं. मौके पर पहुंचकर पुलिस टीम रेस्क्यू कर रही है. डीआईजी उधमपुर रियासी रेंज सुलेमान चौधरी ने कहा कि हमें जानकारी मिली कि हेलीकॉप्टर क्रैश हुआ है. बचाव कार्य के लिए तुरंत पुलिस टीम को रवाना कर दिया गया. उन्होंने बताया कि घने कोहरे के चलते हम स्पष्ट तौर पर यह नहीं कह सकते कि यह क्रैश लैंडिंग हैं या फिर हेलीकॉप्टर क्रैश हुआ है.

Chhattisgarh: अमृत महोत्सव कार्यक्रम में सीएम ने कहा- धान से इथेनॉल बनाने की अनुमति के लिए भारत सरकार को लिखा पत्र, लेकिन अनुमति नहीं, अब यह राष्ट्रीय क्षति नहीं है तो क्या है ?

आर्मी की तरफ से जारी बयान में बताया गया कि आज पटनीटॉप एरिया में ट्रेनिंग के दौरान उधमपुर जिले के शिवगढ़ धार में  भारतीय सेना का चीता हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया. दो पायलट घायल हुए हैं और उन्हें रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया गया है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: