धमतरी

IPL द्वितीय अध्याय आरंभ, खबर 36 के खबर का असर, अर्जुनी पुलिस ने आईपीएल सट्टे पर की कार्रवाई

संदेश गुप्ता @धमतरी। (IPL) आईपीएल पंजाब एवं सनराइजर्स हैदराबाद के बीच चल रहे मैच में हार जीत पर सट्टा लिखने वाले 1 आरोपी को मुखबिर की सूचना पर अर्जुनी पुलिस और साइबर दोनो के प्रयास से हत्थे चढ़ा। जिसके पास से सैमसंग मोबाईल और 16700 की सट्टा पट्टी बरामद किया है और कारवाई की

(IPL) जब से धमतरी जिले की कमान पुलिस अधीक्षक प्रफुल ठाकुर ने संभाली है। उन्होंने जुआ सट्टे से जुड़े हर छोटे बड़े सटोरियों के ऊपर करवाई करने के कड़े निर्देश दिए हैं।  पर आईपीएल में अभी तक कोई बड़ी कार्यवाई सामने नहीं आई है।

Chhattisgarh: मकान में शराब बनाने की नकली फैक्ट्री का भंडाफोड़, बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- अवैध शराब की कंपनी चलाने वाले पर किस मंत्री का आशीर्वाद

ये रंगा,सांबा जैसे पर ही कार्रवाई हो पाती है। जब मीडिया जायदा हो हल्ला मचाने लगे तो 2 को पकड़ो और कार्रवाई करो। आईपीएल सट्टे में सबसे बड़ी कमजोरी कड़ी ऑनलाइन का होना पाया जाता है। पुलिस मुखबिरी या ऑनस्पाट पकड़ने की कोशिश में लगी रहती है।

(IPL) सट्टोरी इसी बात का लाभ उठा कर बेखौफ अपना धंधा चालू रखे हुए हैं। जबकि ये ऑनलाइन गेम आईडी के  कारोबार में लिप्त पुराने और कुछ समय पूर्व पकड़ाए रंगा बिल्ला ही सब कुछ उगल देंगे।

शहर वासियों को नए पुलिस अधीक्षक के आने से एक उम्मीद जागी है की अब उनके घर के डोलते चिरागो को इस आईपीएल जैसे काली आंधी से राहत मिल सकती है। फिलहाल नारद मुनि जानकारी इक्कठी कर संदेश बरकरार रखेंगे।

अब देखना ये है की कब तक डैनी डेन्जोंगपा और गुलशन ग्रोवर सावधान रहते है और अमरीश पुरी कब तक पुलिस के चंगुल से बचता है कब तक राज करने की नीति अपनाता है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: