Uncategorized

IPL सट्टा… प्रथम अध्याय आरंभ…धमतरी में आईपीएल सट्टा सुरूर में…

संदेश गुप्ता@धमतरी।  (IPL) हालाकि क्रिकेट में हार जीत चलती रही है पर भारत देश में इसे लोग पैसे कमाने की मशीन के रूप में जानते हैं। शहर से लेकर गांव तक इसकी पहुंच है। रही बात धमतरी शहर की तो कुछ साल पहले तक इसे एक छोटे मोटे हार जीत के खेल तक सीमित समझा गया। पर समय के साथ इसके रूप ने करवट बदली और कई जुआरी किस्म के लोगों की इसके रहते किस्मत चमकी।

(IPL) कई सट्टा लिखने वाले खाईवाल बने तो कई की पहुंच राजनीति तक हुई। सभी को जल्दी पैसे कमाने का ऐसा चस्का चढ़ा की सब इस गोरख धंधे में रंग गए।

(IPL) इस बीच इसकी रूप रेखा भी तय हुई । किसी ने काम करे बंदा और चलते रहे धंधा के सबब को जाना। इस बीच इसे चलाने वालो ने अपनी पैठ बना ली और धंधा बरकरार रखा।

Goa में छत्तीसगढ़ का युवक गिरफ्तार, एनसीबी की कार्रवाई, मादक पदार्थ के साथ दक्षिण अफ्रीकी युवक सहित 4 लोग पकड़ाए

निरंतर चलते इस खेल में कई लोगों ने अपना सब कुछ दांव पर लगा दिया और कई मौका परस्त लोगो ने अपना महल खड़ा किया। समय ने रूप बदला और ऑनलाइन का समय आया। जिस पर कार्रवाई के नाम पर पुलिस ने अपने कदम ढीले कर दिए। कभी फर्जी सिम कार्ड के बहाने कभी किसी कारण वश पर वजह सब जानते थे।

आज की मौजूदा हालात ये है की हर किसी के मोबाइल पर ये एप डाउन लोड है और घर-घर तक इसकी पहुंच है। पर हाथ पर हाथ धरे बैठे रहने के अलावा कोई कार्रवाई नहीं होती दिखती।

पिछले आईपीएल में कार्रवाई तो हुई पर आखरी समय में जब सब कुछ हवन में स्वाह हो चुका था और हासिल हुआ शून्य बट्टे सन्नाटा।

फिर वही कहानी दोहराई गई सारे विलन बा इज्जत पर्दे के बाहर और पकड़े गए। गुलशन ग्रोवर और डैनी डेन्जोंगपा। अब फिर से आईपीएल का सीजन चालू है और हर मोबाइल पर चौकों और छक्के की बरसात है। घर बैठे मां बाप के सपने चूर हो रहे और कोई नहीं बचाने वाला है..

नए कप्तान ने कमर कसी है की कोई भी सट्टा खोर जुआरी बचने न पाए पर देखे ऑनलाइन सट्टे पर और नामचीन सट्टेबाजों पर क्या कार्रवाई होती है. पिछले रिकार्डो से पता चल सकता है किसकी कितनी पकड़…

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: