खेलमनोरंजन

IPL: क्रिकेट की दुनिया में धमाकेदार एंट्री, आईपीएल में जल्द टीम खरीदेंगे रणवीर-दीपिका

नई दिल्ली। IPL की दुनिया में दीपिका पादुकोण और रणवीर की जल्द एंट्री होगी. दोनों टीम के लिए बिड लगा सकते हैं. शाहरुख खान और प्रीति जिंटा के अलावा इन दोनों की भी टीम होगी. लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ही कहा जा रहा है कि टीम की बिडिंग की शुरुआत 25 अक्टूबर से होगी. दो सबसे बड़े बिडर्स को टीम के राइट्स मिलेंगे.

दीपिका-रणवीर करेंगे प्लेयर्स की बिडिंग

शाहरुख खान और जूही चावला की टीम का नाम है कोलकाता नाइट राइडर्स. इसके अलावा प्रीति जिंटा की अपनी टीम है, जिसका नाम है किंग्स 11 पंजाब. चर्चा हो रही है कि इन्हीं की तरह दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की भी टीम होगी. दोनों को ही स्पोर्ट्स का काफी शौक है. इनके पिता प्रकाश पादुकोण, बैडमिंटन के चैंपियन रह चुके हैं. (IPL) वहीं, रणवीर सिंह दो बड़े स्पोर्टिंग टूर्नामेंट्स का हिस्सा हैं. इसमें एनबीए और इंग्लिश प्रीमियर लीग शामिल हैं.

7000 करोड़ से लेकर 10 हजार करोड़ की बिडिंग प्राइस की उम्मीद

पीटीआई के मुताबिक, BCCI करीब 7000 करोड़ से लेकर 10 हजार करोड़ की बिडिंग प्राइस की उम्मीद जता रहा है. वहीं, इसका बेस प्राइस दो हजार करोड़ रखा गया है. जितने भी ग्रुप्स मिलकर बिड करते हैं, (IPL) वह हर साल तीन हजार करोड़ का मुनाफा कमाते हैं. देखना होगा कि आखिर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इसमें किस तरह सफल रहते हैं.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: