Home देश - विदेश पाकिस्तान का नापाक इरादा, जम्मू-कश्मीर में अफगानिस्तान से आतंकी भेजने की कर...

पाकिस्तान का नापाक इरादा, जम्मू-कश्मीर में अफगानिस्तान से आतंकी भेजने की कर रहा है तैयारी  

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। चाहे वहां के प्रधानमंत्री हो या फिर कोई अफसर वो अपनी खीझ उतारने में लगे हुए हैं। इसी बीच खुफिया एजेंसियों ने जानकारी दी है कि पाकिस्तान जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला करवाने की साजिश कर सकता है। जानकारी के […]

51

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। चाहे वहां के प्रधानमंत्री हो या फिर कोई अफसर वो अपनी खीझ उतारने में लगे हुए हैं। इसी बीच खुफिया एजेंसियों ने जानकारी दी है कि पाकिस्तान जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला करवाने की साजिश कर सकता है। जानकारी के मुताबिक इसके लिए पाकिस्तान ने अफगानिस्तान से 100 से ज्यादा आतंकियों को भारत भेजने की तैयारी कर रहा है। इसके अलावा कई आतंकी सीमा में घुसपैठ की तैयारी में हैं।

सूत्रों की माने तो पाकिस्तान कश्मीर में बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक़ में है। ताकि पूरी दुनिया तक ये संदेश जाए कि कश्मीर में 370 हटने के बाद से हालात अच्छे नहीं हैं। जैश ए मुहम्मद का सरगना मसूद अज़हर का भाई रऊफ असगर भी लगातार आतंकियों से बैठक कर रहा है ताकि ज्यादा से ज्यादा आतंकियों को घाटी तक पुहंचाया जा सके।