क्राईम

Raipur: ‘तुमसे भगवान नाराज हैं, तुम्हारे बच्चे 4 दिन में हो जाएंगे खत्म’…..नकली साधु बनकर महिला से ठगे लाखों के जेवर, घटना सीसीटीवी में कैद

रायपुर। (Raipur) हरिद्वार का नकली साधु बनकर एक महिला से सरेराह 3 लाख रुपए की ठगी का मामला सामने आया हैं. ठगों ने खुद को हरिद्वार का सिद्ध साधु बताया. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. मामला डीडीनगर थाना क्षेत्र की हैं,

जानकारी के मुताबिक (Raipur) घटना 3 बजे के करीब की बताई जा रही हैं,. महिला अपनी देवर की बेटी के साथ दवाई लेकर वापस घर लौट रही थी. तभी उन्हें रास्ते में 2 अज्ञात युवक मिले. दोनों ने महिला को रोक कर बोलने लगे तुम्हारे 2 बच्चे हैं. तुम अपने जीवन में कुछ पाप की हो. जिससे भगवान नाराज हैं. इस वजह से तुम्हारे बच्चे कुछ दिन में खत्म हो जाएंगे. ठगों की ये बात सुनकर महिला डर गई.

पूजा पाठ की बात महिला को बताते हैं. दोनों ने कहा कि अपने पहने हुए मंगलसूत्र और कान का झूमका निकाल कर दो. हम मंत्रोच्चारण कर रहे हैं. बिना पीछे पीछे मुड़े तुम 51 कदम चलो. महिला जैसे ही 51 कदम चलकर पीछे मुड़ी, अज्ञात युवक वहां से फरार हो चुके थे.

महिला ने इसकी शिकायत डीडी नगर थाने में की. पुलिस ने महिला की शिकायत पर धारा विभिन्न धाराओं में अपराध दर्ज कर लिया. आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही हैं. वहीं हर जगहों पर पुलिस के टीम की तैनाती की गई हैं. जहां साधुओं की तलाश की जा रही है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: