Home जिले स्कूल के पास हो रहा शराब दुकान का संचालन, शराबी करते है...

स्कूल के पास हो रहा शराब दुकान का संचालन, शराबी करते है छात्रों से छेड़खानी.. पढ़िए क्या है पूरा मामला

रायपुर. राजधानी रायपुर के गोकुल नगर में शराब की दुकान को हटाने की मांग को लेकर वहां के रहवासियों ने आज स्कूली छात्राओं के साथ मिलकर रायपुर कलेक्टर को ज्ञापन सौपा. कुछ दिनों पहले गोकुल नगर स्थित शराब दुकान को हटाने को लेकर स्कूली छात्राओं ने विरोध प्रदर्शन किया था. इसकी बात आबकारी मंत्री कवासी […]

89
gokul nagar
रायपुर. राजधानी रायपुर के गोकुल नगर में शराब की दुकान को हटाने की मांग को लेकर वहां के रहवासियों ने आज स्कूली छात्राओं के साथ मिलकर रायपुर कलेक्टर को ज्ञापन सौपा.
कुछ दिनों पहले गोकुल नगर स्थित शराब दुकान को हटाने को लेकर स्कूली छात्राओं ने विरोध प्रदर्शन किया था. इसकी बात आबकारी मंत्री कवासी लखमा तक भी पहुंची थी जिसके बाद मंत्री ने उस शराब दूकान को हटाने का आदेश दिया था.
उक्त शराब दुकान को वहां से हटाकर कुछ दूर ले जाकर काठाडीह मुख्य मार्ग में स्थानांतरित कर दिया. जिससे काठाडीह के मुख्य मार्ग में शराब दुकान खुलने से वहां पर शराबियों का जमावड़ा लगा रहता है. वहीं उस रास्तेे से स्कूली बच्चे और गांववासी भी आना जाना करते है.
लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. शराबी यहां के स्कूली बच्चों के साथ छेड़खानी करते है इसके अलावा शराबी स्कूली बच्चों के ऊपर छींटाकसी भी करते है.
जिससे बच्चे परेशान रहते है और जब से शराब की दुकान को स्थानांतरित किया गया है परिजनों ने अपने बच्चों को स्कूल भेजना भी बंद कर दिया है. शराब दूकान की वजह से बच्चों की शिक्षा भी बड़े पैमाने पर प्रभावित हो रही है.
शराब की दूकान के स्थानांतरण के बाद से यहां के बच्चों को और भी ज्यादा समस्या हो गई है. जिसे लेकर स्कूली बच्चे और वहां के रहवासियों ने कलेक्टर ऑफिस के सामने प्रदर्शन कर कलेक्टर को भी सौपा.