छत्तीसगढ़मुंगेली

Mungeli: ये कैसी दंबगई ? समय पर इलाज नहीं तो परिजन ने डॉक्टर को पीटा, सीसीटीवी में कैदी हुई घटना

मुंगेली। जिले में एक डॉक्टर की जमकर पिटाई कर दी गई। बताया जा रहा है कि समय पर इलाज नहीं करने से नाराज परिजनों ने डॉक्टर को पीट दिया। मारपीट की यह वारदात कैबिन में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। युवती के परिजनों ने डॉक्टर पर अभद्र व्यवहार और जातीसूचक गाली गलौज करने का भी आरोप लगाया है। इस मामले को लेकर बीएमओ डॉ. जीएस दाऊ का कहना है कि वह सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सोमवार को कलेक्टर के पास मिलने जाएंगे। पूरे मामले में लोरमी थाना पुलिस नें 4 युवकों को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक लोरमी निवासी निशा नागेशी को खुजली की प्रॉब्लम थी। जिसका इलाज कराने परिजन के साथ वह शुक्रवार देर रात अस्पताल पहुंची थी। जिस वक्त युवती अस्पताल पहुंची, उस दौरान दिनेश साहू मौजूद थे। युवती का कहना है कि हमने कई बार उनसे निवेदन किया। मगर वह नहीं माने और फोन चला रहे थे।

परिजन ने जल्द से जल्द से इलाज करने के लिए किया निवेदन

जब युवती ने काफी निवेदन किया और डॉक्टर ने बात नहीं सुनी तो निशा के परिजन केबिन में घुस गए और फिर से डॉक्टर से जल्द इलाज करने के लिए निवेदन करने लगे। इसके बावजूद डॉक्टर ने बात नहीं सुनी। इस पर उसके परिजन नाराज हो गए और डॉक्टर को पीट दिया। मारपीट की यह वारदात कैबिन में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। युवती के परिजनों ने डॉक्टर पर अभद्र व्यवहार और जातीसूचक गाली गलौज करने का भी आरोप लगाया है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: