Home देश - विदेश मैं एक सेकेंड में दिल्ली में बीजेपी दफ्तर पर कब्जा कर सकती...

मैं एक सेकेंड में दिल्ली में बीजेपी दफ्तर पर कब्जा कर सकती हूं: ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा, तुम लोगों की किस्मत अच्छी है कि मैं यहां शांत बैठी हूं। वरना मैं एक सेकेंड में दिल्ली में बीजेपी दफ्तर और तुम्हारे घरों पर कब्जा कर सकती हूं।साथ ही उन्होंने कहा कि क्या अमित शाह भगवान है,जो उनके खिलाफ कोई […]

329
ममता बनर्जी
ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा, तुम लोगों की किस्मत अच्छी है कि मैं यहां शांत बैठी हूं। वरना मैं एक सेकेंड में दिल्ली में बीजेपी दफ्तर और तुम्हारे घरों पर कब्जा कर सकती हूं।साथ ही उन्होंने कहा कि क्या अमित शाह भगवान है,जो उनके खिलाफ कोई प्रदर्शन नहीं कर सकता है?बता दें कि ममता ने यह बयान कोलकाता में शाह के रोड शो के दौरान हुई हिंसा के बाद दिया है।

वहीं बंगाल हिंसा पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने प्रेसवार्ता कर कहा, हिंसा की खबरें सुबह से ही थी। अगर सीआरपीएफ न होती तो वहां से बचकर निकलना मुश्किल था। ममता की धमकी पर चुनाव आयोग ने एक्शन क्यों नहीं लिया? उन्होंने कहा कि हिंसा का कीचड़ जितना फैलेगा, उतना कमल खिलेगा। टीएमसी चुनाव में गड़बड़ी करा रही है।23 मई के बाद दीदी आपके दिन समाप्त और बीजेपी 300 से ज्यादा सीट जीत के लाएगी।