Home देश - विदेश पत्नी ने की ग्रेजुएशन की जिद तो हैवान पति ने काट डाली...

पत्नी ने की ग्रेजुएशन की जिद तो हैवान पति ने काट डाली उसकी पांचों उंगलियां…

बांग्लादेश. बांग्लादेश की राजधानी ढाका में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी के साथ ऐसा घिनौना कृत्य किया जिसे सुनकर किसी की भी रुह कांप जाए। दरअसल यहां एक 8वी पास पति को ये मंजूर नही था कि उसकी पत्नी आपनी ग्रेजुएशन की तालीम पूरी करे। इस वजह से […]

205

बांग्लादेश. बांग्लादेश की राजधानी ढाका में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी के साथ ऐसा घिनौना कृत्य किया जिसे सुनकर किसी की भी रुह कांप जाए।

दरअसल यहां एक 8वी पास पति को ये मंजूर नही था कि उसकी पत्नी आपनी ग्रेजुएशन की तालीम पूरी करे। इस वजह से गुस्सा हुए पति ने पत्नी को सरप्राइज देने के बहाने उसके हाथ की पांचों उंगलियां ही काट दी।

जानकारी के अनुसार रफीकुल नाम का एक युवक सउदी अरब में काम करता था। वह कुछ ही दिनों पहले बांग्लादेश लौटा था। युवक की पत्नी हवा अख्तर पति की मंजूरी के बिना ग्रेजुएशन की पढाई कर रही थी जिससे भडके पति ने उसे अंजाम भुगतने की धमकी भी दी। लेकिन उसकी पत्नी ने इसे नजरअंदाज कर दिया। और आखिरकार गुस्से से बौखलाए पति ने पत्नी को सरप्राइज देने के बहाने उसकी आंखों में पट्टी बांध कर उसके हाथ की पांचों उगलियां ही काट दी।

महिला के अनुसार पति के रिश्तेदार ने कटी हुई उंगलियां कूडेदान में फेंक दी जिससे वह दोबारा ना जुड सकें। पुलिस द्वारा दी जानकारी के अनुसार महिला द्वारा शिकायत दर्ज कराने पर पति को अरेस्ट कर लिया गया है। युवक ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है। पीड़ित महिला को ईलाज के बाद उसके माता-पिता के पास भेज दिया गया है। बता दें यह कोई पहला मामला नहीं है, पिछले साल भी एक युवक ने अपनी प्रोफेसर पत्नी की आंखे सिर्फ इसलिए निकाल ली थी कि वह कनाडा यूनिवर्सिटी से आगे की पढ़ाई ना कर सके।