Home क्राईम मानवता हुई शर्मसार.. 9 माह की मासूम से दुष्कर्म की कोशिश, नाकाम...

मानवता हुई शर्मसार.. 9 माह की मासूम से दुष्कर्म की कोशिश, नाकाम होने पर कर दी हत्या..

तेलंगाना. तेलंगाना के वारंगल में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना प्रकाश में आई है। जहां 9 माह की एक मासूम बच्ची से रेप की कोशिश के बाद उसकी गला घोट कर हत्या कर दी गई है। इस हादसे के बाद मासूम बच्ची के माता पिता पर क्या बीत रही होगी ये शायद हम […]

269
baby

तेलंगाना. तेलंगाना के वारंगल में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना प्रकाश में आई है। जहां 9 माह की एक मासूम बच्ची से रेप की कोशिश के बाद उसकी गला घोट कर हत्या कर दी गई है। इस हादसे के बाद मासूम बच्ची के माता पिता पर क्या बीत रही होगी ये शायद हम और आप भी नही समझ पाएंगे। जिस मां ने अपनी बच्ची को 9 माह कोख में रखा उससे पल भर में उसकी मासूम को छिन लिया गया।

घटना बुधवार की है जब माता पिता के साथ छत पर सो रही मासूम को आरोपी ने उठा लिया और कथित रूप से उसका यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की और जब मासूम ने रोना शुरू किया तो गला घोट कर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि आरोपी पीड़ित परिवार के पड़ोस में ही रहता था। बच्ची के माता पिता ने पुलिस को यह सूचना दी कि उनकी बेटी लापता है। जिसके बाद जांच में जुटी पुलिस ने आरोपी का पता लगाया और उसके पास से बच्ची को बरामद कर लिया। बच्ची को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मामले में आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 302 और पॉक्सो अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उससे पूछताछ की जा रही है।