Home मध्य प्रदेश इंदौर ओयो एप से होटल किया बुक, चेक इन के दौरान बुकिंग से...

ओयो एप से होटल किया बुक, चेक इन के दौरान बुकिंग से किया इंकार

जोधपुर। इंदौर से जोधपुर घुमने गए परिवार को देर रात तक होटल के बाहर ही गुज़ारना पड़ा। दरअसल ऑन लाईन बुकिंग कंपनी ओयो और होटल संचालकों के बीच चल रहे विवाद का नुकसान आने वाले टूरिस्टों को हो रहा है। ओयो एप से की गई बुकिंग को होटल संचालकों ने मानने से इंकार कर दिया […]

जोधपुर। इंदौर से जोधपुर घुमने गए परिवार को देर रात तक होटल के बाहर ही गुज़ारना पड़ा। दरअसल ऑन लाईन बुकिंग कंपनी ओयो और होटल संचालकों के बीच चल रहे विवाद का नुकसान आने वाले टूरिस्टों को हो रहा है। ओयो एप से की गई बुकिंग को होटल संचालकों ने मानने से इंकार कर दिया और इंदौर के इस परिवार को अपने यहां एंट्री नहीं दी।

इंदौर से घुमने आए परिवार ने जब इस बात की शिकायत ओयो में की तो उन्होंने जोधपुर से 70 किलोमीटर दूर पाली में होटल बुक करवा दिया। लेकिन जाने से पहले उन्होंने उस होटल में फोन किया तो होटल संचालकों ने ओयो से किसी भी तरह की बुकिंग से इंकार कर दिया। इसके बाद टैक्सी ड्राईवर की मदद से रात दो बजे किसी तरह एक अन्य होटल में उनको जगह मिली।

दरअसल इंदौर का मुछाल परिवार राजस्थान टूर पर निकला था। वे बीकानेर शहर के बाद रात 11 बजे जोधपुर पहुंचे थे। जोधपुर में रूकने के लिए इन्होंने ओयो एप से होटल मोनार्क रीजेंसी में दो कमरे बुक किए, जिसके लिए उन्होंने 1700 रूपए किराए के रूप में भुगतान कर दिया था। लेकिन रात को जब यह परिवार होटल पहुंचा तो होटल के स्टाफ ने किसी भी तरह की बुकिंग से इंकार कर दिया। वहीं इस पूरे मामले के बाद जोधपुर होटल संचालकों ने ओयो के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाने का मन बना लिया है।