Uncategorized

Bilaspur: पहले पत्नी से विवाद……फिर गुस्साएं जवान ने पड़ोसी की कार को लगाया आग, फिर होटल के कमरे में बंद कर किया जहर का सेवन, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

बिलासपुर। (Bilaspur) दिल्ली के राष्ट्रपति भवन में सुरक्षा में तैनात 30 वर्षीय जवान स्वर्ण सिंह ने आत्महत्या की कोशिश की है. होटल के बंद कमरे को तोड़कर उसे तत्काल सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां आईसीयू में उसका इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक राष्ट्रपति भवन की सुरक्षा में तैनात स्वर्ण सिंह की फेसबुक के जरिए बिलासपुर की रहने वाली एक महिला से उसकी दोस्ती हुई है. फिर दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गया. परिवार के सहमति से दोनों ने विवाह कर लिया था.

Dhamtari: उज्जवल दीवान की वजह से पुलिस विभाग में हड़कंप? पढ़िए पूरी खबर

शादी के बाद धीरे-धीरे बढ़ा विवाद

(Bilaspur) कुछ दिन दोनों के बीच में सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन धीरे-धीरे दोनों के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर अनबन होता था. (Bilaspur) जिसके चलते उसकी पत्नी बिलासपुर के सिविल लाइन थाने 27 खोली महोल्ले में किराए के मकान में रहने लगी. जवान अपनी ड्यूटी पर वापस दिल्ली लौट गया. मगर दोनों के संबंध पूरी तरह से खराब हो चुके थे.

जान से मारने की धमकी की रिपोर्ट दर्ज कराई

कुछ महीने पहले स्वर्ण सिंह की पत्नी झरना ने सिविल लाइन थाने में पुलिस के खिलाफ जान से मारने की धमकी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.पत्नी से मिलने जवान बिलासपुर आया था. यहां दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ. कमरे से शुरू हुआ विवाद थाने तक पहुंच गया. जिससे नाराज जवान ने पड़ोसी की कार को आग के हवाले कर दिया. होटल के जिस कमरे में जवान स्वर्ण सिंह ठहरा था, वहां जहर का सेवन कर लिया. जिसकी हालत गंभीर बनी हुई. उसका इलाज सिम्स में चल रहा है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: