Home जिले छत्तीसगढ़ की संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने...

छत्तीसगढ़ की संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने ली बैठक, कलाकारों को दिए निर्देश

रायपुर. छत्तीसगढ़ की संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए आज गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने घासीदास संग्रहालय के ऑडिटोरियम में लोक कलाकर, साहित्यकार, कवि व फिल्म कलाकार की बैठक बुलाई गई. बैठक में मंत्री ने उन सभी का सुझाव को सूनकर विचार मंथन करने की बात कही है. बैठक के बाद गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने पत्रकारों […]

212
tamradhwaj sahu
tamradhwaj sahu

रायपुर. छत्तीसगढ़ की संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए आज गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने घासीदास संग्रहालय के ऑडिटोरियम में लोक कलाकर, साहित्यकार, कवि व फिल्म कलाकार की बैठक बुलाई गई. बैठक में मंत्री ने उन सभी का सुझाव को सूनकर विचार मंथन करने की बात कही है.

बैठक के बाद गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ के विषय में लिखने वाले लेखक, कविता करने वाले कवि, साहित्यकार, लोक कलाकार व फिल्म कलाकारों की आज बैठक बुलाई थी.

बैठक में उन लोगों के सुझाव को आमंत्रित किया गया. बैठक में हमनें यह जाना की साहित्यकार ने अभी तक छत्तीसगढ़ के संस्कृति को लेकर क्या किया, कितना विकास प्रचार हुआ. वहीं कवियों से पूछा गया कि छत्तीसगढ़ को लेकर कितनी कविता लिखी गई है.

फिल्म के कलाकारों से चर्चा किया गया कि छत्तीसगढ़ी फिल्म में संस्कृति को लेकर कितना झलकर रहता है. इन सब समस्याओं को जानने के लिए आज का बैठक रखा गया था. बैठक में उन सभी से कहा गया कि अलग-अलग बैठक कर अपने सुझाव तैयार करें फिर उस पर मंथन कर आगे बढ़े.