क्राईम

Raipur से हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, पहले राजधानी में दिया बाइक लूट की घटना को अंजाम, फिर दुर्ग जाकर युवती से लूटा नगदी, पुलिस ने पकड़ा

रायपुर। दुर्ग पुलिस ने युवती से लूट के मामले में रायपुर (Raipur) के हिस्ट्रीशीटर को राजधानी स्थित ठिकाने से गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक ने देर रात शक्ति नगर इलाके में बाइक की लूट को अंजाम दिया था। इसके बाद दुर्ग जाकर नगदी की लूट की घटना को अंजाम दिया था। इस हिस्ट्रीशटर युवक की तलाश में दुर्ग पुलिस ने आज रायपुर में उसके ठिकाने पर दबिश दी थी।

हिस्ट्रीशीटर बदमाश सलमान अली उर्फ गिद्दी बताया गया है। सलमान पर यह आरोप है कि उसने कल देर रात बुलेट बाइक CG 04 MX 8055 के मालिक बब्बू गुप्ता से मारपीट करते हुए बाइक को लूट फरार हो गया था, जिसकी सूचना बब्बू ने खम्हारडीह थाना पुलिस को दी। इसके बाद गुरुवार दोपहर 12 बजे आरोपी सलमान के साथियों ने बब्बू को शक्ति नगर जाकर बाइक वापस कर दी।

Chhattisgarh : डॉ. खूबचन्द बघेल स्वास्थ्य सहायता योजना में छत्तीसगढ़ का श्रेष्ठ प्रदर्शन, प्रदेश को मिला 4 राष्ट्रीय पुरस्कार

(Raipur) देर शाम दुर्ग पुलिस जब बुलेट के मालिक बब्बू का लकेशन ट्रेस कर पहुँची तो मामले का खुलासा हुआ जिसके बाद दुर्गा मैदान,सेक्टर-2 शंकर नगर से आरोपी सलमान को गिरफ़्तार किया गया।

आरोपी सलमान ने गुरुवार सुबह 7 बजे युवती को चाकू दिखाकर 4700 रुपयों की लूट के वारदात को अंजाम दिया है (Raipur) जिसके बाद अब वह पुलिस टीम की गिरफ़्त में आ चुका है। पूरे मामले का खुलासा कल किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: