देश - विदेश

Himanchal Pradesh: कुल्लु एसपी और सीएम की सुरक्षा में तैनात अधिकारियों के बीच चले लात-घूंसे, प्रदेश सरकार के विरोध में उतरे स्थानीय लोग

शिमला। हिमाचल प्रदेश (Himanchal Pradesh) के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Chief Minister Jai Ram Thakur)  की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा अधिकारी और कुल्लु के एसपी गौरव के बीच जोरदार झड़प का मामला सामने आया है, इस झड़प का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सुरक्षाकर्मी एसपी को लात-घूसे मारता दिखाई दे रहा है.  

(Himanchal Pradesh) दरअसल, केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Union Road and Transport Minister Nitin Gadkari)  बुधवार को मनाली के दौरे पर थे. उनके स्वागत के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भुंतर एयरपोर्ट पहुंचे थे. (Himanchal Pradesh) रास्ते में ही कुछ फोरलेन प्रभावित किसान भी उनसे मिलने के लिए पहुंचे थे. किसानों को देखकर गडकरी ने अपनी गाड़ी सड़क किनारे रुकवाई और मिलने चले गए. उसके बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी किसानों से मिलने गए.

घटना सामने आने के बाद लोग एसपी के समर्थन (Support) में नारेबाजी करते भी नजर आए. वायरल वीडियो में स्थानीय लोग जहां प्रदेश सरकार का विरोध करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं एसपी कुल्लू की कार्यप्रणाली से खुश होकर उनके पक्ष में नारेबाजी भी कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: