देश - विदेश

Himanchal Pradesh: किन्नौर में लैडस्लाइड, मलबे में दबी एचआरटीसी बस, 40 लोगों के दबने की आशंका, 1 की मौत

किन्नौर.  (Himanchal Pradesh) हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले के निगुलसेरी नेशनल हाईवे-5 पर चील जंगल के पास चट्टानें गिरने से एचआरटीसी बस की चपेट में आने की सूचना है।

चट्टानें गिरने से एचआरटीसी बस मलबे में दब गई है। करीब 40 लोगों के मलबे में दबे होने के आशंका है।एक शव बरामद हुआ है। 6 घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। अन्य की तलाश जारी है। सूचना मिलते ही प्रशासन और पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई हैं। एनडीआरएफ, सेना, पुलिस और स्थानीय लोग घायलों को अस्पताल पहुंचाने में जुटे हुए हैं। बताया जा रहा है कि किन्नौर जिले मे मूरंग हरिद्वार रूट की यह बस है। डीसी किन्नौर आबिद हुसैन सादिक ने बताया कि पहाड़ी से लगातार चट्टानें गिर रही हैं। इस वजह से रेस्क्यू में दिक्कत आ रही है। सीएम जयराम ठाकुर ने हर संभव मदद करने का एलान किया है।

Video: अंडरब्रिज पार करते हुए जब पानी में डूबी कार….बाल बचा गाड़ी सवार, देखिए

गौरतलब है कि (Himanchal Pradesh)  25 जुलाई 2021 को किन्नौर जिले के बटसेरी में सांगला-छितकुल मार्ग पर पहाड़ी से दरकी चट्टानों की चपेट में एक पर्यटक वाहन आ गया था। (Accident) हादसे में टेंपो ट्रैवलर में सवार नौ पर्यटकों की मौत हो गई थी। हादसा इतना भयानक था कि वाहन को चट्टानों ने हवा में ही उड़ा दिया था और 600 मीटर नीचे बास्पा नदी के किनारे दूसरी सड़क पर जा गिरा था।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: