Home जिले आईएएस अधिकारी की रिव्यु याचिका खारिज , FIR दर्ज करने के खिलाफ...

आईएएस अधिकारी की रिव्यु याचिका खारिज , FIR दर्ज करने के खिलाफ दायर की थी याचिका, हाईकोर्ट ने दिया बड़ा झटका

उपेन्द्र त्रिपाठी@बिलासपुर। हाईकोर्ट ने समाज कल्याण विभाग में राज्य निशक्तजन स्त्रोत संस्थान के नाम पर हुए 1000 करोड़ रूपये के घोटाला मामले में एफआईआर दर्ज करने के आदेश के खिलाफ आईएएस अधिकारी द्वारा पेश याचिका को ख़ारिज कर दिया है। उल्लेखनीय है कि समाज कल्याण विभाग द्वारा संचालित राज्य निशक्तजन स्त्रोत संस्थान में अधिकारियो ने […]

समाज कल्याण विभाग घोटाला मामले में हाईकोर्ट में हुई सुनवाई, फैसला सुरक्षित

उपेन्द्र त्रिपाठी@बिलासपुर। हाईकोर्ट ने समाज कल्याण विभाग में राज्य निशक्तजन स्त्रोत संस्थान के नाम पर हुए 1000 करोड़ रूपये के घोटाला मामले में एफआईआर दर्ज करने के आदेश के खिलाफ आईएएस अधिकारी द्वारा पेश याचिका को ख़ारिज कर दिया है।

उल्लेखनीय है कि समाज कल्याण विभाग द्वारा संचालित राज्य निशक्तजन स्त्रोत संस्थान में अधिकारियो ने व्यापक पैमाने में फर्जीवाड़ा कर 10 वर्ष में 1000 करोड़ रूपये का घोटाला किया है। हाईकोर्ट ने मामले में सीबीआई को अधिकारियो के खिलाफ एक सप्ताह के अंदर जुर्म दर्ज कर नियमानुसार कार्रवाई करने का आदेश दिया है।

कोर्ट के आदेश पर सीबीआई ने भोपाल में प्रकरण दर्ज किया है। इस आदेश के खिलाफ बीएल अग्रवाल सहित एक अन्य ने याचिका दाखिल की थी। कोर्ट ने सुनवाई उपरान्त मामले के प्रारंभिक स्तर में होने के कारण याचिका को ख़ारिज कर दिया है।