Home क्राईम अज्ञात चोरों ने किया घर को लूटने का प्रयास, असफल होने पर...

अज्ञात चोरों ने किया घर को लूटने का प्रयास, असफल होने पर घर में लगा दी आग

अजीत मिश्रा@बिलासपुर. शहर में इन दिनों चोरों ने पुलिस के नाक में दम कर रखा। शायद ही ऐसा कोई दिन हो जब शहर में किसी भी ईलाके चोरों ने धावा नही बोला होगा। जिसकी वजह से पुलिस की पेट्रोलिंग भी सवालों के घेरे में है। वही अब चोरों ने भी घटना को अंजाम देना का […]

150
bilaspur police station

अजीत मिश्रा@बिलासपुर. शहर में इन दिनों चोरों ने पुलिस के नाक में दम कर रखा। शायद ही ऐसा कोई दिन हो जब शहर में किसी भी ईलाके चोरों ने धावा नही बोला होगा। जिसकी वजह से पुलिस की पेट्रोलिंग भी सवालों के घेरे में है।

वही अब चोरों ने भी घटना को अंजाम देना का नया तरीका निकाल लिया है। जिसमें वे जिस घर में चोरी करने में असफल हो जाते है उसे आग के हवाले कर दे रहे हैं।

ऐसा ही एक मामला सिविल लाइन थाना अंतर्गत अभिषेक विहार फेस 2 से सामने आया है। जहाँ बीती रात चोरों ने एक इलेक्ट्रिशियन ठेकेदार के घर मे आग लगा दिया। ठेकेदार दिलीप राय ने बताया कि 31 तारीख को लेबर पेमेंट करने वह मरवाही गया हुआ था। उस दौरान सुबह चार बजे पड़ोसीयों के द्वारा उसके मोबाइल पर यह सूचना दी गई घर में आग लग गई।

सूचना मिलते ही दिलीप राय बिलासपुर पहुंचे। जिसके बाद थाने में सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू तो पा लिया लेकिन तब तक तीन कमरे जलकर खाख हो चुके थे। दिलीप ने बताया कि उसके घर को चोरों द्वारा लूटने का प्रयास किया गया। लेकिन घर पर कुछ न मिलने पर चोरों द्वारा घर मे आग लगा दी गई होगी। सीसीटीवी को भी आग के हवाले कर दिया गया। इस आगजनी की घटना मे 10 से 12 लाख रुपये का नुकसान हुआ है।