Uncategorized

Video: ‘देखो-देखो कौन आया, शेर आया-शेर आया’…जब राजीव भवन के लोकार्पण कार्यक्रम में मंत्री समर्थकों ने की नारेबाजी, इधर पत्रकारों से चर्चा के दौरान स्वास्थ्य मंत्री ने कही ये बात

शिव शंकर साहनी @सरगुजा। (Video) जिला  मुख्यालय अंबिकापुर स्थित राजीव भवन का सीएम भूपेश बघेल ने वर्चुअल लोकार्पण किया। इस दौरान नवनिर्मित भवन में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिहंदेव व खाद्य मंत्री अमरजीत भगत कुर्सियों पर साथ बैठे थे। कांग्रेस कार्यकर्ताओं में गुटबाजी भी देखने को मिली। कार्यक्रम के बीच में ही एक मंत्री के समर्थक ने जिंदाबाद के नारे लगाने शुरु कर दिए। यह देख दूसरे मंत्री के समर्थकों ने भी जमकर नारेबाजी की।

गौरतलब है कि (Video) 20 अगस्त पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी की जयंती अवसर पर प्रदेश के 6 जिलों में राजीव भवन का लोकार्पण व राजीव गांधी किसान न्याय योजना की राशि का अंतरण किसानों के खातों में किया गया। अंबिकापुर में आयोजित कार्यक्रम में इस मौके पर भी गुटबाजी देखने को मिली। इससे पूर्व स्वास्थ्य मंत्री व खाद्य मंत्री के समर्थकों ने पूरे शहर में पोस्टरबाजी की।

(Video) इसी बीच कार्यक्रम के दौरान दोनों के समर्थकों ने नारेबाजी शुरु कर दी। खाद्य मंत्री के समर्थकों ने जिंदाबाद के नारे लगाए तो टीएस के समर्थकों ने ‘देखो-देखो कौन आया, शेर आया-शेर आया’ के नारे लगाए।

इधर वरिष्ठ नेताओं ने मामला संभाला और कार्यक्रम के दौरान नारेबाजी होते देख वहां मौजूद वरिष्ठ नेताओं को सामने आना पड़ा। उन्होंने मामले को संभाला और कार्यकर्ताओं को शांत किया। साथ ही पुलिस को भी दखल देनी पड़ी।

इधर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव से मीडिया ने दोनों मंत्रियों के नारे को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि यह तोड़ी अप्रिय सी स्थिति है। मैने भी सुना इस तरह के नारे को। ऐसा जोगी जी के समय में होता था। जिसका खामियाजा कांग्रेस सरकार को सत्ता से 15 साल दूर रहकर चुकाना पड़ा था..इस तरह की गुटबाजी नही होनी चाहिए।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: