देश - विदेश

AP में भारी बारिश ने ‘भारत बंद’ को किया प्रभावित…. वाईएसआर कांग्रेस सरकार ने बंद का किया समर्थन, बसों के पहिए रूके, स्कूलों में अवकाश घोषित

अमरावती। (AP) आंध्र प्रदेश में सोमवार तड़के से हो रही भारी बारिश ने ‘भारत बंद’ को प्रभावित किया। संयुक्त किसान मोर्चा के तत्वावधान में तीन कृषि कानूनों के विरोध में किसानों द्वारा आहूत 10 घंटे की राष्ट्रव्यापी हड़ताल को कई गैर-एनडीए दलों ने समर्थन दिया है। आंध्रप्रदेश में, वाईएसआर कांग्रेस सरकार ने बंद को समर्थन दिया और आरटीसी बस सेवाओं को निलंबित कर दिया और सोमवार को स्कूलों के लिए अवकाश घोषित कर दिया।

(AP) मुख्य विपक्षी दल तेलुगु देशम ने भी कांग्रेस और वाम दलों के साथ बंद का समर्थन किया। हालांकि, बारिश के कारण, हड़ताल के आह्वान के साथ-साथ रैलियों जैसी गतिविधियों को बाहर नहीं किया जा सका।

Kissan Protest: किसानों के ‘भारत बंद’ का राहुल ने किया समर्थन, ट्वीट पर कहा- शोषण करने वाली सरकार को ये नहीं पसंद है, इसलिए आज भारत बंद

(AP) श्रीकाकुलम के सभी तटीय जिले चक्रवात गुलाब की चपेट में थे, में सुबह से ही भारी बारिश हो रही है और इसने लोगों को अपने घरों तक सीमित कर दिया है। कई जिलों में भी चक्रवात के प्रभाव में कुछ स्थानों पर बारिश हो रही है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: