राजनीति

Gujrat चुनाव से कुछ महीने पहले हार्दिक पटेल ने दिया कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा, कुछ हफ्तों में बीजेपी में शामिल होने की संभावना

नई दिल्ली। गुजरात कांग्रेस इकाई में जारी खींचतान के बीच पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने आज पार्टी से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने अपने फैसले की घोषणा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और अपने इस्तीफे की एक तस्वीर साझा की।

बुधवार को उन्होंने ट्वीटर पर अपने इस्तीफे काे सार्वजनिक करते हुए लिखा, “आज मैं हिम्मत करके कांग्रेस पार्टी के पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं। मुझे विश्वास है कि मेरे इस निर्णय का स्वागत मेरा हर साथी और गुजरात की जनता करेगी। मैं मानता हूं कि मेरे इस कदम के बाद मैं भविष्य में गुजरात के लिए सच में सकारात्मक रूप से कार्य कर पाऊँगा।”

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हार्दिक पटेल ने हाल ही में उदयपुर में हुए कांग्रेस के चिंतन शिविर में हिस्सा नहीं लिया।

हार्दिक पटेल ने इस्तीफा देने के थोड़ी देर बाद टि्वटर पर प्रोफाइल फोटो भी बदल लिया। पहले उन्होंने वह फोटो लगा रखा था, जिसमें कांग्रेस चुनाव चिह्न पंजा भी साथ नजर आ रहा था पर मौजूदा फोटो में वह हाथ बांधे नजर आ रहे हैं।

इससे पहले उन्होंने कहा था कि उन्हें राहुल गांधी ने खुद कांग्रेस पार्टी में शामिल किया था और 2020 में कार्यकारी अध्यक्ष बनाया था। युवा पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कहा था, “मुझे पीसीसी की किसी भी बैठक में आमंत्रित नहीं किया जाता है, कोई भी निर्णय लेने से पहले वे मुझसे सलाह नहीं लेते हैं, तो इस पद का क्या मतलब है?”

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: