Home जिले जनपद सदस्य फत्ते सिंह को मंडल अध्यक्ष गुलाब गोस्वामी ले उड़े, आमागढ़...

जनपद सदस्य फत्ते सिंह को मंडल अध्यक्ष गुलाब गोस्वामी ले उड़े, आमागढ़ चौकी क्षेत्र का मामला, प्रमाण पत्र लेकर जा रहा था घर

बसंत शर्मा@ राजनांदगांव । त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव संपन्न होने के बाद अब अध्यक्ष- उपाध्यक्ष की जोड़-तोड़ के लिए भाजपा- कांग्रेस जी तोड़ मेहनत करते नजर आ रहे हैं । दोनों ही दल यह चाहते हैं कि अध्यक्ष उपाध्यक्ष हमारी पार्टी का बने। इसी जोड़- तोड़ के तहत आज अंबागढ़ चौकी में गहमागहमी का माहौल देखने […]

जनपद सदस्य फत्ते सिंह को मंडल अध्यक्ष गुलाब गोस्वामी ले उड़े, आमागढ़ चौकी क्षेत्र का मामला, प्रमाण पत्र लेकर जा रहा था घर

बसंत शर्मा@ राजनांदगांव । त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव संपन्न होने के बाद अब अध्यक्ष- उपाध्यक्ष की जोड़-तोड़ के लिए भाजपा- कांग्रेस जी तोड़ मेहनत करते नजर आ रहे हैं । दोनों ही दल यह चाहते हैं कि अध्यक्ष उपाध्यक्ष हमारी पार्टी का बने। इसी जोड़- तोड़ के तहत आज अंबागढ़ चौकी में गहमागहमी का माहौल देखने को मिला।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अंबागढ़ चौकी के ग्राम आमागढ़ सीट से जनपद सदस्य के रूप में विजय हुए फतेह सिंह को भाजपा मंडल अध्यक्ष गुलाब गोस्वामी अपने साथ ले गए। घटना शाम लगभग 6:00 बजे के आसपास की बताई जा रही है ।

बताया जा रहा है कि फतेह सिंह विजयी होने के बाद अपना प्रमाण पत्र लेने अंबागढ़ चौकी पूछे थे और उन्होंने वहां से कुछ कांग्रेसियों को फोन किया था कि मैं प्रमाण पत्र लेने आ रहा हूं। इसी बीच वहां भाजपा के मंडल अध्यक्ष गुलाब गोस्वामी भी पहुंचे और फतेह सिंह को अपने साथ ले जा रहे थे ।

तभी कांग्रेसियों ने हो हल्ला मचाना शुरू कर दिया और माहौल गहमागहमी का हो गया । सूत्र बता रहे हैं कि इस मामले को सुलझाने के लिए स्थानीय पुलिस का सहारा लेना पड़ा। पयलिस वहां पहुंची और फतेह सिंह से पूछताछ कि तो उनका कहना था कि मैं अपने मर्जी से जा रहा हूं। लेकिन कांग्रेसियों ने एक नहीं सुनी और हल्ला मचाना शुरू किया ।

कांग्रेसियों का कहना था कि फतेह सिंह फोन करके हमें यहां बुलवाया है और कांग्रेस को समर्थन देने की बात कही थी, फिर वे भाजपा के साथ क्यों जा रहे हैं। इसी बात को लेकर दोनों ही पक्षों में तनाव का माहौल बन गया था और फतेह सिंह भाजपा मंडल अध्यक्ष गुलाब गोस्वामी की गाड़ी में बैठकर अज्ञातवास की ओर निकल गए।