देश - विदेश

Gulab Cyclone: श्रीकाकुलम जिले के 6 मछुआरे समुद्र में हुए लापता, नौसेना अधिकारियों की ली जा रही मदद

अमरावती। (Gulab Cyclone) आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले के छह मछुआरे रविवार शाम बंगाल की खाड़ी में लापता हो गए। पलासा के छह मछुआरे, जो दो दिन पहले ओडिशा में खरीदी गई एक नई नाव में समुद्र के रास्ते अपने पैतृक गांव लौट रहे थे, तूफान में लापता हो गए।

(Gulab Cyclone) छह में से एक ने अपने परिजन को फोन पर बताया कि उनकी नाव संतुलन खो बैठी है और उसके पांच साथी मछुआरे समुद्र में खो गए हैं। इसके बाद, उसका मोबाइल भी बंद हो गया। इससे यह प्रतीत होता है कि फोन करने वाला शख्स भी तूफान में गायब हो गया। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी मंत्री एस अप्पाला राजू को दी। जिन्होंने लापता मछुआरों का पता लगाने और उन्हें बचाने के लिए तुरंत नौसेना अधिकारियों को मदद के लिए बुलाया गया है।

Corona Vaccination: लड़ेगा कोरोना से, प्रदेश में कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज लगाने वाला का आंकड़ा 50 लाख पार

(Gulab Cyclone) उत्तरी तटीय जिलों विशाखापत्तनम, विजयनगरम और श्रीकाकुलम में चक्रवाती तूफान गुलाब के असर से मध्यम से भारी बारिश हो रही थी।

एपी राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के आयुक्त के कन्ना बाबू ने कहा कि गुलाब श्रीकाकुलम जिले के कलिंगपट्टनम से लगभग 85 किमी दूर स्थित है और आधी रात के आसपास कलिंगपट्टनम और गोपालपुर के बीच तट को पार करने की संभावना है।

उन्होंने विशाखापत्तनम में जिला कलेक्टरों और अन्य अधिकारियों के साथ स्थिति की समीक्षा की और उन्हें हाई अलर्ट पर रहने का निर्देश दिया।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: