छत्तीसगढ़रायगढ़

नवदुर्गा प्लांट में तैनात गॉर्ड की संदेहास्पद हालात में मौत, परिजनों ने की उच्चस्तरीय जांच की मांग

नितिन@रायगढ़। जिला मुख्यालय से मात्र 10 किलोमीटर की दूरी पर ग्राम सराईपाली क्षेत्र गेरवानी में स्थित नवदुर्गा प्लांट एक बार विवादों में हैं।जहां देर रात ड्यूटी में एक तैनात एक गॉर्ड की अचानक तबीयत बिगड़ गई। जिसे आनन-फानन में जिला अस्पताल लाया गया,जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस मामले में मृतक के परिजनों ने प्लांट प्रबंधन पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्हें रात में प्रबंधन की ओर से किसी भी प्रकार की कोई जानकारी नहीं दी गई थी और आज सुबह उन्हें अचानक इस घटना की जानकारी दी गई है. जो कि पूरी तरह से अमानवीय और गलत है। सीधे तौर पर प्लांट प्रबंधन की लापरवाही और गैर जिम्मेदार रवैया को बयां करता है।

उच्चस्तरीय जांच की मांग

आगे परिजनों ने कहा कि इस हादसे को लेकर संदेह है इसलिए वो इसकी उच्चस्तरीय जांच की मांग करेगें। वैसे यहां यह भी बताना जरुरी होगा कि किसी भी प्लांट में जब कभी ऐसी कोई अनहोनी अथवा दुर्घटना घटित होती हैं तो उसकी प्राथमिक जानकारी हादसे के शिकार हुए कर्मचारी के परिजनों की दी जाती हैं। इस लिहाज़ से देखा जाए तो मृतक के परिजनों की मांग और आरोप प्रथम दृष्ट्या वाजिब प्रतीत हो रही हैं। फिलहाल घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई हैं..!

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: