Home देश - विदेश इस नेता को मिली चिठ्ठी…मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को जिंदा या मुर्दा पकड़ने...

इस नेता को मिली चिठ्ठी…मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को जिंदा या मुर्दा पकड़ने पर मिलेगा 1 करोड़ का इनाम

कोलकाता. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लगातार लोगों के निशाने पर आ रही है। कुछ दिनों पहले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने ममता बनर्जी को हिरण्यकश्यप के परिवार से बताया था। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ममता की तुलना उत्तर कोरिया के तानाशाह नेता किम जोंग उन से की थी। वही भाजपा विधायक सुरेंद्र […]

238
mamta banerjee

कोलकाता. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लगातार लोगों के निशाने पर आ रही है। कुछ दिनों पहले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने ममता बनर्जी को हिरण्यकश्यप के परिवार से बताया था। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ममता की तुलना उत्तर कोरिया के तानाशाह नेता किम जोंग उन से की थी।

वही भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने ममता बनर्जी की तुलना लंकिनी से की थी। सिंह ने कहा था, “इंसान के रूप में ममता बनर्जी बेकार हैं। लंका में लंकिनी ने हनुमान जी को रोका था। उसी तरह ममता बनर्जी ने मोदी-योगी जैसे राम और हनुमान को पश्चिम बंगाल में रोका था।

और अब कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस नेता अपरूपा पोद्दार को डाक से एक पत्र मिला है। पत्र में ममता को ‘जिंदा या मुर्दा’ पकड़ने पर एक करोड़ रुपये इनाम देने की बात कही गई है। इसमें ममता को ‘राक्षसी’ और ‘जिहादी’ कहा गया है।जिसके बाद अपरूपा ने मामले की शिकायत सीरमपुर पुलिस थाने में दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार पत्र पर राजीव किल्लाअ नाम के हस्तारक्षर हैं। और एक रिटर्न एड्रेस के साथ तीन फोन नंबर्स भी दिए गए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और पत्र भेजने वालों का पता लगा रही है।