गरियाबंद

Gariyaband: कई दिनों से लापता था युवक, अब इस हालत में मिला, जिसे देख उड़े पुलिस के होश

परमेश्वर राजपूत@देवभोग।  (Gariyaband) जिले की देवभोग पुलिस ने 16 दिन बाद गोहरापदर हाईस्कूल के पीछे एक खेत में लगे महुवा के पेड़ में फांसी के फंदे में झूलते एक युवक के शव को कब्जे में लिया है। पंचनामा के बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

(Gariyaband) मामले में देवभोग थाना के सहायक उपनिरीक्षक खुमान लाल महिलांग ने बताया कि मृतक हरिशचन्द्र नेताम के पिता ने थाने आकर सूचना दिया था कि 25 सितंबर को उसका पुत्र बिना कुछ बताये घर से निकल गया था। वहीं परिजनों ने सोचा कि मृतक कही काम करने बाहर चला गया हैं। (Gariyaband) पखवाड़े भर बाद भी जब मृतक का कुछ पता नहीं चला तो परिजनों की चिंता बढ़ गईं। इसके बाद परिजनों को पता चला कि हाईस्कूल के पीछे एक सड़ी हुई लाश पेड़ पर लटकी मिली हैं।

परिजनों ने युवक के पहनावे के आधार पर मृतक की शिनाख्त कर सूचना पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुँचे सहायक उपनिरीक्षक खुमान लाल महिलांग और प्रधान आरक्षक विजय मिश्रा ने शव को नीचे उतारकर पंचनामा की कार्रवाई पूरी की।

सहायक उपनिरीक्षक ने बताया कि किसी तरह का सुसाइड नोट मौके से बरामद नहीं हुआ हैं, वहीं पीएम रिपोर्ट आने के बाद मामले की पूरी तस्वीर साफ होने की बात भी पुलिस ने कही।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: